'तुम जुर्माना लगा सकते हो, लेकिन मारा क्यों? पुलिसकर्मी ने 8 साल की बेटी के सामने शख्स को जड़ा थप्पड़, Video Viral

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पुलिसकर्मी और एक शख्स के बीच बहस देखी जा सकती है. वीडियो तेलंगाना का है. यहां एक शख्स ने आरोप लगाया कि महबूबाबाद जिले में एक पुलिसकर्मी ने उसके साथ मारपीट की.

Advertisement

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पुलिसकर्मी और एक शख्स के बीच बहस देखी जा सकती है. वीडियो तेलंगाना का है. यहां एक शख्स ने आरोप लगाया कि महबूबाबाद जिले में एक पुलिसकर्मी ने उसके साथ मारपीट की. पुलिस और उस शख्स के बीच हुई बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी के साथ एक शख्स की बहस हो रही है. उस व्यक्ति के साथ उसकी आठ साल की बेटी भी है. वीडियो में शख्स दावा कर रहा है कि हेलमेट नहीं पहनने पर पुलिसकर्मी ने उसे थप्पड़ मारा गया और रोका. हालांकि, थप्पड़ मारने और रोके जाने का कोई वीडियो सामने नहीं आया है.

Advertising
Advertising

वायरल वीडियो में राहगीरों को रोकते हुए देखे जाने वाले पीड़ित शख्स की पहचान श्रीनिवास के रूप में हुई है. श्रीनिवास पुलिस के साथ इस बात पर तर्क कर रहा है कि पुलिस को मारने का अधिकार किसने दिया? वीडियो में वह तेलुगू में यह कहते हुए सुना जा सकता है कि पुलिस रोक सकती है, फाइन कर सकती है लेकिन मार नहीं सकती.

/p>

मालूम हो कि श्रीनिवास अपनी आठ साल की बेटी के साथ सब्जी खरीदने जा रहा था, तभी पुलिस ने उसे बिना हेलमेट देखकर रोका. इसके बाद सब-इंस्पेक्टर मुनिरुल्लाह ने कथित तौर पर बेटी के सामने ही श्रीनिवास को थप्पड़ जड़ दिया. वीडियो में श्रीनिवास को यह बोलते सुना जा सकता है कि 'तुम मुझ पर जुर्माना लगा सकते हो, चालान करो... लेकिन तुम मुझे मारोगे क्यों?' श्रीनिवास की बेटी यह देखकर डर जाती है और रोने लगती है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

जिला पुलिस प्रभारी कोटि रेड्डी ने कहा कि उस व्यक्ति ने मुनिरुल्लाह को गाली दी थी. बेटी का बयान एक दूसरे वीडियो में है जिसमें वह कहतीह है कि उन्हें रोका गया और उसके पिता को हेलमेट न पहनने के लिए डांटा गया. उसने यह भी कहा कि उसकी बाइक की चाबियां छीन ली गईं. जब उसके पिता ने इसका विरोध किया तो सब-इंस्पेक्टर ने उसे थप्पड़ मार दिया.

Advertisement

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:December 7, 2021 6:37 PM IST

Updated Date:December 7, 2021 6:37 PM IST

Topics