नैनीताल। मोबाइल पर वीडियो बनाने और सेल्फी लेने के फेर में भारत में कई लोग जान गंवा रहे हैं. ऐसा ही एक दर्दनाक हादसा उत्तराखंड के नैनीताल में सामने आया है. यहां ड्राइविंग करते हुए मोबाइल फोन पर वीडियो बनाना एक युवक के लिए जानलेवा साबित हुआ है जबकि उसके साथ चल रहे दो अन्य युवक बुरी तरह घायल हो गए और दोनों अस्पताल में जीवन के लिए संघर्ष कर रहे हैं. Also Read - Corona Vaccination Video: कोरोना वैक्सीन से इतना डरा शख्स, चीख-चीखकर हुआ बुरा हाल...

Also Read - सब्जी बेचते हुए पढ़ रहा था बच्चा, IAS अधिकारी ने की तारीफ, देख लोग हो रहे निहाल

सड़क से खड्ड में जा गिरा Also Read - अबे बंद कौन किया बे बजाओ! संजना राज का फनी गाना 'मम्मी की रोटी गोल गोल', हुआ वायरल

पुलिस के अनुसार, पिछले सोमवार को यह घटना नैनीताल के पास हुई जब मोबाइल फोन पर वीडियो बनाने में चालक इतना मसरूफ हो गया कि उसका वाहन लुढ़कते हुए सड़क से नीचे खड्ड में जा गिरा. नैनीताल से कालाढुंगी जाते समय काशीपुर के रहने वाले 28 वर्षीय दीपू कुंवर, 25 वर्षीय दीपू और 22 वर्षीय संजू सिंह ने फेसबुक लाइव वीडियो बनाने का फैसला किया. गाड़ी चला रहा कुंवर वीडियो बनाने में इतना खो गया कि उसकी कार खड्ड में गिर गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

सेल्फी लेते 500 फुट गहरी खाई में गिरी महिला की मौत, आधी रात को मिला शव

नैनीताल के पुलिस थानाध्यक्ष विपिन चंद्र पंत ने बताया कि यात्रियों के मोबाइल से वीडियो बरामद हुआ है और वह इस दर्दनाक हादसे का गवाह है. वीडियो के यात्रियों को वीडियो में यह चिल्लाते सुना जा सकता है कि ‘ओ हो हो…हम मरने वाले हैं’ और उसके बाद कार खड्ड में गिर जाती है.