West Bengal Assembly Elections 2021: पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly Elections 2021) से पहले अपनी ताकत दिखाने के लिए गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) और भाजपा (BJP) नेताओं ने रविवार को बीरभूम जिले के बोलपुर इलाके में रोड शो किया. रोड शो के दौरान अमित शाह (Amit Shah) ने एक बार फिर ‘सोनार बांग्ला’ की बात को दोहराया. Also Read - West Bengal Assembly Election: कांग्रेस का ममता बनर्जी को बड़ा ऑफर, कहा- पश्चिम बंगाल में मिलकर चुनाव लड़े TMC, बीजेपी से...

अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि एक बार भाजपा (BJP) को मौका दीजिए, हम 5 साल में सोनार बांग्ला बनाकर रखेंगे. उन्होंने कहा कि आज जैसा रोड शो पहले कभी नहीं देखा. ये रोड शो बंगाल की जनता का नरेंद्र मोदी जी (PM Modi) के प्रति विश्वास को दिखाता है. ये जनता का ममता दीदी (Mamata Banerjee) के प्रति गुस्से का प्रतीक है.

इससे पहले गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के साथ लॉरी पर बने मंच पर खड़े थे और हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे. इस दौरान भगवा पार्टी के समर्थक ‘जय श्री राम’, ‘नरेंद्र मोदी जिंदाबाद’ और अमित शाह जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे. सड़क के किनारे खड़े सैकड़ों लोगों ने वहां से गुजरने के दौरान गृह मंत्री का अभिवादन किया.

मालूम हो कि अगले साल होने वाले पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनावों (West Bengal Assembly Elections) में कुल 294 सीटों में से भाजपा ने 200 प्लस पर जीत का लक्ष्य रखा है. इसके लिए खुद अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं.