Pamela Goswami Drugs Case: पश्चिम बंगाल पुलिस ने BJP नेता राकेश सिंह (Rakesh Singh) को मादक पदार्थ जब्ती मामले में संलिप्तता के आरोप में पूर्व बर्दमान जिले से मंगलवार रात को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि शहर के बंदरगाह क्षेत्र में भाजपा के राज्य समिति के सदस्य के घर में प्रवेश करने से रोकने के आरोप में कोलकाता पुलिस के मादक पदार्थ खंड द्वारा उनके दो बेटों को भी गिरफ्तार किया गया है. Also Read - BJP केंद्रीय नेतृत्‍व ने प्रदेश अध्‍यक्ष को रातों-रात भेजा भोपाल, शाम तक दिल्‍ली में सौंपेंगे रिपोर्ट

भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजुमो) की राज्य सचिव पामेला गोस्वामी (Pamela Goswami) को उनके दोस्त और निजी सुरक्षा गार्ड के साथ 19 फरवरी को दक्षिण कोलकाता के न्यू अलीपुर इलाके से गिरफ्तार किया गया था. उनकी कार से 90 ग्राम कोकीन मिली थी. गोस्वामी ने आरोप लगाया था कि यह सिंह की साजिश है. Also Read - मध्य प्रदेश चुनावः भाजपा के गढ़ रहे महाकौशल में बह रही बदलाव की बयार!

कोलकाता पुलिस ने सिंह को एक नोटिस दिया, जिसमें उनसे मामले के संबंध में कोलकाता पुलिस मुख्यालय में जांचकर्ताओं के सामने उपस्थित होने को कहा गया था. उन्होंने कहा कि वह किसी काम से दिल्ली जा रहे हैं और 26 फरवरी को पुलिस के सामने पेश होंगे. अधिकारी ने कहा कि भाजपा नेता को कोलकाता लाया जा रहा है.

(इनपुट: भाषा)