Pamela Goswami Drugs Case: कोलकाता पुलिस ने BJP नेता राकेश सिंह को किया गिरफ्तार

Pamela Goswami Drugs Case: पश्चिम बंगाल पुलिस ने BJP नेता राकेश सिंह (Rakesh Singh) को मादक पदार्थ जब्ती मामले में संलिप्तता के आरोप में पूर्व बर्दमान जिले से मंगलवार रात को गिरफ्तार कर लिया.

Published: February 23, 2021 11:26 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Parinay Kumar

pamela goswami, rakesh singh
Pamela Goswami (left), Rakesh Singh (right)

Pamela Goswami Drugs Case: पश्चिम बंगाल पुलिस ने BJP नेता राकेश सिंह (Rakesh Singh) को मादक पदार्थ जब्ती मामले में संलिप्तता के आरोप में पूर्व बर्दमान जिले से मंगलवार रात को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि शहर के बंदरगाह क्षेत्र में भाजपा के राज्य समिति के सदस्य के घर में प्रवेश करने से रोकने के आरोप में कोलकाता पुलिस के मादक पदार्थ खंड द्वारा उनके दो बेटों को भी गिरफ्तार किया गया है.

Also Read:

भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजुमो) की राज्य सचिव पामेला गोस्वामी (Pamela Goswami) को उनके दोस्त और निजी सुरक्षा गार्ड के साथ 19 फरवरी को दक्षिण कोलकाता के न्यू अलीपुर इलाके से गिरफ्तार किया गया था. उनकी कार से 90 ग्राम कोकीन मिली थी. गोस्वामी ने आरोप लगाया था कि यह सिंह की साजिश है.

कोलकाता पुलिस ने सिंह को एक नोटिस दिया, जिसमें उनसे मामले के संबंध में कोलकाता पुलिस मुख्यालय में जांचकर्ताओं के सामने उपस्थित होने को कहा गया था. उन्होंने कहा कि वह किसी काम से दिल्ली जा रहे हैं और 26 फरवरी को पुलिस के सामने पेश होंगे. अधिकारी ने कहा कि भाजपा नेता को कोलकाता लाया जा रहा है.

(इनपुट: भाषा)

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: February 23, 2021 11:26 PM IST