PM Modi Kolkata Rally Video: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Election 2021) की तारीखों के ऐलान के बाद पीएम मोदी आज पहली बार कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. पीएम मोदी की रैली में आज मंच पर काली टोपी-काला चश्मा पहने बॉलीवुड के अभिनेता अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती पहुंचे और भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. अब कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या वे भाजपा की तरफ से बंगाल के सीएम फेस होंगे….. Also Read - Mithun Chakraborty की बहू मदालसा शर्मा उतरीं स्विमिंग पूल में, तस्वीर लगा रही पानी में आग

भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद मिथुन चक्रवर्ती नेजनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं दिल से बंगाली हूं, बंगाल में रहने वाला हर व्यक्ति बंगाली है. मैं जो बोलता हूं वो करता हूं. आगे उन्होंने कहा कि मैं पानी का सांप नहीं बल्कि खतरनाक कोबरा हूं. इसके साथ ही उन्होंने अपना मशहूर डायलॉग भी दोहराया और कहा कि मारेंगे यहां लाश गिरेगी श्मशान में. Also Read - मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय के खिलाफ रेप का आरोप, कोर्ट ने दिया एफआईआर दर्ज करने का निर्देश

कोलकातात के ब्रिगेड परेड मैदान में आयोजित पीएम की मेगा रैली में मशहूर फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भाजपा में शामिल हो गए.भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय एवं प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने मिथुन को पार्टी का झंडा देकर स्वागत किया.

पीएम की आज की कोलकाता रैली में फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun chakraborty) भी ब्रिगेड परेड ग्राउंड में मंच पर मौजूद रहे और पीएम के पहुंचने से पहले छोटा सा भाषण भी दिया.

अब भाजपा ज्वाइन करने के बाद ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि मिथुन चक्रवर्ती पश्चिम बंगाल में बीजेपी का चेहरा होंगे और सीएम ( West Bengal CM) पद के उम्मीदवार भी हो सकते हैं. बता दें कि बीजेपी (BJP)ने अभी तक बंगाल में सीएम पद का चेहरा घोषित नहीं किया है.