BCCI President, BCCI, Sourav Ganguly, Kolkata, West Bengal News: भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (BCCI) के अध्‍यक्ष (President) सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) आज गुरुवार को पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के वुडलैंड हॉस्‍प‍िटल से इलाज के बाद डिस्‍चार्ज कर दिए गए हैं. टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान ने अस्‍पातल से डिस्‍चार्ज होने पर वहां के डॉक्‍टरों को धन्‍यवाद दिया है और कहा है कि मैं पूरी तरह से ठीक हूं.Also Read - रोहित शर्मा के कोविड पॉजिटिव होने के बाद BCCI ने भारतीय खिलाड़ियों को बाहर घूमने से मना किया

Also Read - शिमला-मनाली छोड़िये इस बार करिये दार्जिलिंग हिल स्टेशन की सैर, यहां घूमिये ये 5 जगहें

बीसीसीआई अध्‍यक्ष गांगुली को बुधवार को ही अस्पताल से छुट्टी दी जानी थी, लेकिन उन्होंने एक दिन और यहां रहने की इच्छा जताई थी. Also Read - भारत को बड़ा झटका, टेस्ट मैच से पहले Rohit Sharma कोरोना पॉजिटिव, अब खेल सकेंगे टेस्ट?

बता दें कि बीसीसीआई के अध्यक्ष एवं भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को बीते दिनों हल्‍का हार्ट अटैक आने के बाद कोलकाता के वुडलैंड अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. इसके के बाद गांगुली की एंजियोप्लास्टी की गई थी. बता दें गांगुली को दिल का हल्का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई. शनिवार को गांगुली की रिपोर्ट में हृदय से संबंधित ‘ट्रिपल वेसेल डिजीज’ का पता चला. उनके हृदय की तीन कोरोनरी धमनियां ब्‍लाक हो गईं हैं.

पूर्व भारतीय कप्तान को 3 जनवरी शनिवार सुबह 11 बजे जिम में एक्सरसाइज के दौरान सीने में दर्द, सिर में भारी पन और उल्टी की शिकायत के बाद दोपहर एक बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था.