बंगाल में बढ़ाई जा रहीं पाबंदियां, राज्य में दाखिल होने से पहले RT-PCR रिपोर्ट जरूरी, PM मोदी से मिलेंगी ममता बनर्जी

West Bengal CM Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल में कोरोना के मामलों में आए उछाल के बाद राज्य में सख्त पाबंदियां लागू की जा रही हैं.

Updated: January 6, 2022 4:48 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Nitesh Srivastava

West Bengal, CM Mamata Banerjee, restrictions
बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी - Photo Source- ANI

West Bengal CM Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल में कोरोना के मामलों में आए उछाल के बाद राज्य में सख्त पाबंदियां लागू की जा रही हैं. दूसरे राज्यों से जारी आवाजाही को सीमित करने के लिए पश्चिम बंगाल सरकार ने राज्य में दाखिल होने के लिए निगेटिव RT-PCR रिपोर्ट का होना जरूरी कर दिया गया है. ममता बनर्जी ने एक डिजिटल प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि अगले 15 दिनों तक हम कोविड-19 मामलों की निगरानी करेंगे, यदि मामलों में उछाल आता है तो सख्ती और भी बढ़ाई जा सकती है. उन्होंने बताया कि राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच वह शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी से मुलाकात करेंगी.

Also Read:

ममता बनर्जी ने बताया कि गुरुवार शाम तक के आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटों में 14022 मामले सामने आए हैं. राज्य में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 33 हजार 42 हो गई है. सीएम ममता ने बताया कि प्रधानमंत्री के साथ उनकी मुलाकात डिजिटल होगी.

गुरुवार को राज्य भर में कोविड-19 के 2,075 मरीज अस्पताल में भर्ती कराए गए. साथ ही कंटेनमेंट जोन की संख्या भी बढ़ाकर 403 कर दी गई है. राज्य में कोरोना की पॉजिटिविटी दर 23.17%, मृत्यु दर 1.18% दर्ज की गई. 19 हजार से ज्यादा बेड अभी भी खाली हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 6, 2022 4:43 PM IST

Updated Date: January 6, 2022 4:48 PM IST