West Bengal News: पश्चिम बंगाल के अलीपुरदुआर से एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है. एक महिला को पंचायत ने ऐसी शर्मनाक सजा दी है जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. महिला की गलती ये थी कि उसका किसी गैर मर्द से संबंध थे. जिससे नाराज स्थानीय लोगों ने पंचायत की बैठक में महिला को नग्न कर पीटा और फिर उसे गांव में घुमाया. गांव वालों की क्रूरता की हद तब हो गई, जब गांव के लोगों ने महिला का फोटो-वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वायरल वीडियो देखने के बाद पुलिस ने आरोपियों पर कार्रवाई की. इस मामले में अब तक छह लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.Also Read - Ajab Pyar Ki Gazab Kahani: शादी के 17 दिनों बाद ही दूल्हे ने बनाया एग्रीमेंट, प्रेमी को सौंप दी अपनी दुल्हन, जानकर हो जाएंगे हैरान

जानकारी के मुताबिक, गांव की सालिसी सभा यानि पंचायत की बैठक में विवाहेतर संबंध के आरोप में एक आदिवासी महिला को निर्वस्त्र कर पीटा गया. फिर उसे पूरे गांव का चक्कर लगवाया गया. इस दौरान उसकी तस्वीरें और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. यह शर्मनाक घटना गुरुवार की है, लेकिन इसका खुलासा रविवार रात को हुआ है. Also Read - West Bengal News: केंद्र सरकार के खिलाफ ममता की दहाड़-भाजपा को सत्ता से बाहर करने तक 'खेला होबे'

Also Read - UP News: भाजपा विधायक के बिगड़े बोल-बेटे की कसम खाओ, बीजेपी को वोट दिया था, लगवा दूंगा लाइट...

यह शर्मनाक घटना अलीपुरदुआर जिले के कुमारग्राम प्रखंड की है. पुलिस सूत्रों के अनुसार, पीड़ित महिला का विवाहेतर संबंध था और वह दूसरे पुरुष के साथ छह माह पहले गांव से चली गई थी, लेकिन उक्त पुरुष से संबंध खराब होने के बाद वह फिर अपने पति के पास वापस लौट आई थी. इस पर गांव के बुजुर्गों ने नाराजगी जताई और गांव के बुजुर्गों के कहने पर महिला और उसके पति को मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया गया. उसके बाद बुजुर्गों ने आदिवासी दंपत्ति को गुरुवार दोपहर को सालिसी सभा, पंचाय में उपस्थित होने का निर्देश दिया. इस मामले में महिला के पति को समाज से बाहर रहने की हिदायत दी गई और महिला को शर्मनाक सजा दी गई.

पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि सालिसी बैठक के दौरान महिला को निर्वस्त्र कर पीटा गया. फिर बैठक में मौजूद गांव के युवकों ने एक-एक कर पीड़ित महिला के सारे कपड़े फाड़ दिए. महिला को नग्न अवस्था में पूरे गांव में घुमाया. इस दौरान कुछ युवकों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया और रविवार दोपहर तक उस शर्मनाक घटना की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. पुलिस ने वीडियो देखने के बाद आठ लोगों पर मामला दर्ज किया है.

एसपी भोलानाथ पांडेय ने कहा कि पीड़ित महिला की शिकायत पर सोमवार को छह लोगों को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया गया है. अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.