नई दिल्लीः नेपाल (Nepal) में एक दर्दनाक हादसा हुआ है, जिसमें 14 लोगों की मौत हो गई है और 19 लोग हादसे में घायल हो गए हैं. हादसा नेपाल के सिंधुपालचोक का है, जहां एक यात्री बस बेकाबू होकर पलट गई, जिससे 14 लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि 19 लोग बुरी तरह से घायल हो गए. मिली जानकारी के मुताबिक जिस वक्त यह हादसा हुआ उस समय बस में करीब 40 यात्री सवार थे.

आपको बता दें कि हादसा सुबह करीब 8.30 के आसपास है. हादसे के बाद बस करीब 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी, जिसके बाद कई यात्रियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर घायलों को अस्पताल के लिए रवाना कर दिया.

वहीं घटनास्थल पर सर्च ऑपरेशन भी जारी है. बस में सवार घायल यात्रियों के मुताबिक ड्राइवर का बस पर से नियंत्रण खो गया, जिससे यह दुर्घटना हुई है. बता दें इससे पहले बीते शनिवार को सुर्खेत से काठमांडू जा रही एक सेना बस भी हादसे का शिकार हो गई थी.

इस बस में नेपाली सेना के करीब 30 जवान सवार थे, हालांकि इस हादसे में किसी जवान की मौत नहीं हुई, लेकिन कई गंभीर रूप से घायल जरूर हो गए थे, जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.