नई दिल्ली: अभिनेता मिलिंद सोमन ने 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर से शादी कर ली. इसकी पूरे देश में चर्चा है. ये कहावत अमेरिका में भी सिद्ध हुई कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती है. अमेरिका में मिलिंद-अंकिता की शादी से कहीं ज्यादा अनोखी शादी सामने आई है. अमेरिका के मेरिविल (टेनेसी) शहर में 19 साल के गैरी हार्डविक ने 72 साल की एलमेंडा एरेल से शादी कर ली. दोनों एक पिज्जा रेस्टोरेंट में बर्थडे पार्टी के दौरान मिले थे. इसके बाद दोनों के बीच दो हफ्तों में प्यार हो गया. और फिर दोनों ने एक-दूसरे से प्यार का इज़हार करते हुए शादी कर ली. दोनों के बीच 53 साल का अंतर है.Also Read - अमेरिका: हवाईअड्डे पर बंदूक से चली गोली, मची अफरा-तफरी

Also Read - अमेरिका को पछाड़ सबसे अमीर देशों की सूची में शीर्ष स्थान पर पहुंचा चीन, सबसे अधिक धन दो तिहाई अमीर 10% परिवारों के पास

बर्थडे पार्टी में मिलने के बाद हुआ प्यार Also Read - USA में खेला जा सकता है T20 वर्ल्ड कप-2024!

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार यह शादी अमेरिका में चर्चा में है. 72 साल की एलमेंडा एरेल ने 19 साल के गैरी हार्डविक से शादी का फैसला किया. दोनों के बीच एक पिज्जा रेस्टोरेंट में मिलने के बाद प्यार हुआ था. एलमेंडा एरेल कहती हैं कि गैरी हार्डविक शादी के लिए तैयार था, लेकिन हमें पता था कि हमारे इस रिश्ते को हमारे परिवार के लोग स्वीकार नहीं करेंगे. 19 साल के गैरे हार्डविक कहते हैं कि इसके बाद भी हमने शादी का फैसला लिया. हमने पीछे मुड़कर नहीं देखा. एक चर्च में शादी कर ली.

ये भी पढ़ें: मिलिंद सोमन की शादी में पहुंचीं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड, दुल्हन अंकिता के साथ ली सेल्फी

19 साल के पति से तीन साल बड़ा है पोता

एलमेंडा एरेल कहती हैं कि उनका परिवार है. उनका पोता एरोन उनके 19 साल के प्रेमी और पति गैरे हार्डविक से तीन साल बड़ा है. एरोन का तीन साल का बेटा भी है. गैरी हार्डविक से रिश्ते का पता चलने के बाद उसने उनसे बात करना बंद कर दी. ऐसे में उसके लिए हमारे रिश्ते को स्वीकार करना मुश्किल था, लेकिन उन्होंने इसकी परवाह नहीं की.

एक घर में रहते हैं साथ

72 साल की एलमेंडा एरेल और 19 साल के गैरे हार्डविक एक दूसरे के साथ पति-पत्नी बन एक घर में रह रहे हैं. वह बताते हैं कि घर के कामों में एक-दूसरे का हाथ बंटाते हैं. साथ में टीवी देखते हैं. यह उनके लिए सपने की तरह है. दुनिया को दोनों की प्रेम कहानी और अनोखी शादी की दास्तान सोशल मीडिया के जरिए पता चली. इन दिनों सोशल मीडिया पर इन दोनों की प्रेम कहानी ट्रेंड कर रही है. दोनों का विडियो 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.