सियोलः दक्षिण कोरिया की पॉप सिंगर गू हारा की मौत हो गई है. हारा की लाश उनके घर से मिली है. अभी तक मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है. आपको बता दें कि गु हारा ने पहले भी एक बार सुसाइड करने की कोशिश की थी लेकिन डॉक्टरों ने समय रहते बचा लिया था. गू हारा दक्षिण कोरिया की एक स्टार गायिका होने के साथ साथ वे अभिनेत्री भी हैं.
अभिनेत्री गू हारा हमेशा विवादों में घिरी रहीं.Also Read - Mumbai: पत्नी ने पढ़ाई नहीं करने पर बच्चों को पीटा तो पति ने मार दिया चाकू

कुछ समय पहले गू हारा ने एक व्यक्ति पर शारीरिक रूप से छेड़छाड़ और धमकी देने का आरोप लगाया था. हाल ही में उन्होंने काफी लंबे समय के बाद स्टेज में एक शानदार परफॉर्मेंस दी थी. 28 वर्षीय गू हारा ने 2088 में वो के पॉप ग्रुप को ज्वाइन किया था और इसी के बाद से ही उन्हें अपनी एक अलग पहचान मिली. Also Read - स्‍कूली छात्रा से एकतरफा प्यार में युवक ने उठाया ये खौफनाक कदम...

Also Read - 'बाहरवाली' के चक्कर में पति ने करा डाला घरवाली का 'मर्डर', सुपारी देकर 17 बार किया चाकुओं से हमला

आपको बता दें कि गू हारा जिस ग्रुप के साथ काम करती थी उसकी एक और सदस्य ने एक महीने पहले आत्महत्या कर ली थी, और वह गू की एक खास दोस्त थीं, अभी तक उसकी मौत की भी गुत्थी सुलझ नहीं पाई है. पुलिस गू हारा की मौत के मामले की जांच कर रही है. फिलहाल अभी तक इस पूरे मामले में कोई भी ऐसा सुराग नहीं मिला जिससे यह साबित हो सके कि क्या सच में गू हारा ने आत्महत्या की है.

मामले की तह तक जाने के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. पुलिस का कहना है कि हम यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि मौत से पहले क्या गू हारा से कोई मिलने आया था या फिर वो कहीं गई थी. सोशल मीडिया पर गू के प्रशंसकों ने उनकी मौत पर दुख जाहिर किया.