नई दिल्ली : नॉर्थ कैरोलिना (North Carolina) में एक ऐसा मामला एक नाबालिग बच्ची से रेप का ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान रह गया है. दरअसल, नॉर्थ कैरोलिना में 33 साल के विक्टर रामिरेज को 9 जनवरी को गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद उसने हैरान कर देने वाला खुलासा किया है.

विक्टर ने बताया कि उसने एक 15 साल या उससे कम उम्र की बच्ची का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार किया, उसने बताया कि क्योंकि उसे इंग्लिश बोलना नहीं आता इसलिए उसने लड़की से बात करने के लिए ट्रांसलेटर का इस्तेमाल किया और रेप के बाद उसे बताया कि वह सुंदर है.

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक विक्टर ने लड़की को जबरन पकड़ उसे अपनी कार में जबरन चढ़ाया और उसे अपने साथ अपने घर ले गया, जहां उसने एक शेड के पीछे लड़की से रेप किया. लड़की उत्तरी कैरोलिना के जेबुलोन में अपने स्कूल के बस स्टॉप पर बस का इंतजार कर रही थी, तभी रामिरेज ने लड़की को जबरन अपनी कार में बैठा लिया और फिर उसे अपने साथ अपने घर ले जाकर उसके साथ रेप किया.

वहीं मामला सामने आने के बाद पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज कर उसे मेडिकल और उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया. पीड़िता ने अपने बयान में बताया कि कैसे वह घर जाने के लिए अपने स्कूल बस स्टॉप पर बस के लिए इंतजार कर रही थी, तभी युवक ने उसे जबरन अपनी कार में बैठा लिया और फिर इस पूरी वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता ने इस बात का भी खुलासा किया कि रामिरेज अपने घर के पीछे बने एक शेड में ऐसी हरकते करता है और उसने खास तौर पर ऐसे काम के लिए एक शेड बना कर रखा है.