न्यूयॉर्क: अपनी मां का जन्मदिन और क्रिसमस मनाने के लिए भारत आने की तैयारी कर रहे 61 वर्षीय भारतीय की अमेरिका के न्यू जर्सी राज्य में एक किशोर ने गोली मारकर हत्या कर दी. ‘द प्रेस अटालंटिक सिटी’ की खबर के मुताबिक वेंट्नोर शहर में 16 साल के एक किशोर ने सुनील एडला की उनके घर के बाहर बृहस्पतिवार की रात गोली मारकर हत्या कर दी. नाबालिग होने की वजह से हत्यारोपी के नाम का खुलासा नहीं किया गया है. Also Read - देसी कट्टा लेकर दोस्तों के साथ बना रहा था टिक-टॉक वीडियो, अचानक चली गोली और फिर...

Also Read - पूर्व RJD सांसद शहाबुद्दीन के भतीजे की गोली मारकर हत्या, सीवान में हिंसक प्रदर्शन

पहुंची मौत की खबर Also Read - बिहार: मॉर्निंग वाक पर निकले आरजेडी नेता की गोली मारकर हत्या

सुनील एडला अटलांटिक काउंटी में बीते 30 साल से रह रहे थे और अटलांटिक सिटी के हॉस्पिटेलिटी उद्योग में काम करते थे. वह इस महीने अपनी मां का 95वां जन्मदिन मनाने और परिवार के साथ क्रिसमस मनाने के लिए 27 नवंबर को भारत जाने वाले थे. लेकिन उनका ये सपना सच नहीं हो सका, एक किशोर की गोली ने उनके परिवार की खुशियां चकनाचूर कर दीं.

कई गोलियां लगने की वजह से हुई मौत

खबर के अनुसार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि कई गोलियां लगने की वजह से उनकी मौत हुई है. आरोपी की उम्र के कारण उसके नाम का खुलासा नहीं किया गया है. अटलांटिक काउंटी के अभियोजक डी जी टाइनर ने बताया कि उसे एग हरबर सिटी से गिरफ्तार किया गया है. उस पर हत्या, लूटपाट, कार की लूट और गैरकानूनी उद्देश्य के लिए गैरकानूनी तरीके से हैंडगन रखने के आरोप लगाए गए हैं. पुलिस का कहना है कि हत्या के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस मानती है कि आरोपी ने एडला पर गोली चलाई और उनकी कार पर कब्जा कर लिया. पुलिस ने कार बरामद कर ली है.

सुनील एडला के परिवार वालों ने बताया कि बृहस्पतिवार को एडला नॉर्थ कैरोलिना एवेन्यू रोडवे इन में नाइट शिफ्ट करने के लिए घर से निकले थे. उन्होंने अपनी कार चालू की. फिर वह कार से उतर कर घर के अंदर गए. कुछ ही देर में जब वह दूसरी मंजिल पर स्थित अपने अपार्टमेंट की सीढ़ियों से उतर कर आगे बढ़े, उसी समय उन्हें गोली मार दी गई. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. (इनपुट एजेंसी)

राहुल गांधी को ‘जादू दिखाने’ वाला शख्स, आज कैसे बन गया कांग्रेस का ‘चाणक्य’