ढाका। मुस्लिम बहुल बांग्लादेश में अल्पसंख्यक समुदायों का प्रतिनिधित्व करने वाली नवगठित बांग्लादेश जनता पार्टी (बीजेपी)का हिंदू प्रमुख लापता हो गया. उसके परिवार ने दावा किया. बीजेपी नेता मिथुन चौधरी की पत्नी सुमोना ने आज संवाददाता सम्मेलन में दावा किया कि उनके पति और पार्टी के अन्य नेता आशिक घोष आसित 27 अक्तूबर की रात से लापता हैं.

प्रमुख बांग्ला दैनिक प्रोथेम ने खबर दी है कि सुमोना ने आरोप लगाया कि 27 अक्तूबर को आधी रात को कुछ लोग खुद को ढाका के फर्शगंज से कानून प्रवर्तन एजेंसी का सदस्य बताकर सामान्य कपड़े में आए थे और वे दोनों को अपने साथ ले गए. उन्होंने प्रधानमंत्री शेख हसीना और गृह मंत्री से उनके पति की सुरक्षित वापसी के लिए दखल देने की मांग की.  

Bangladesh: Hindu priest murdered by suspected Islamists | बांग्लादेश में हिंदू पुजारी की निर्दयता से हत्या

Bangladesh: Hindu priest murdered by suspected Islamists | बांग्लादेश में हिंदू पुजारी की निर्दयता से हत्या

सुमोना ने कहा कि मैं चाहती हूं कि मेरे पति लौट आएं. कम से कम मैं यह जानना चाहती हूं कि उन्हें कहां ले जाया गया. उन्होंने कहा जब वह अपने पति और पार्टी के अन्य नेता के अपहरण की शिकायत करने स्थानीय थाना पहुंची तब पुलिस ने जनरल डायरी में रजिस्टर नहीं किया.

हालांकि अखबार के अनुसार सूत्रपुर थाने के प्रभारी के एम अशरफ उद्दीन ने कहा कि परिवार से हमारे पास कोई नहीं आया. चौधरी (42) ने गैर मुसलमानों का प्रतिनिधित्व करने के लिए 20 सितंबर को बांग्लादेश जनता पार्टी बनायी थी.