नई दिल्ली: हम अक्सर फ्लाइट में झगड़ों के बारे में सुनते रहते हैं. हालांकि ज्यादातर खबरें ऐसी होती हैं जिनमें झगड़ा बाकी यात्रियों के साथ या केबिन क्रू के साथ होता है. लेकिन यहां मामला बिल्कुल अलग था. ये झगड़ा किसी और के बीच नहीं बल्कि एक एयरहोस्टेस के नशे में धुत ब्वॉयफ्रेंड और उसी फ्लाइट के पायलट के बीच में हुआ. घटना ब्रिटिश एयरवेज की है.

द सन के अनुसार, फिलहाल एयरहोस्टेस, नताली फ्लिंडाल की इन्वेस्टिगेशन चल रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘क्रू के कई सदस्य कथित तौर पर विमान की ट्रोली में नशे वाले पदार्थ लाए थे. इसी बीच नेताली ने भी अपने ब्वॉयफ्रेंड को आमंत्रित किया था. वो भी विमान की आखिरी सीट पर बैठकर मजे करने वाला था.’ लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

खबर के मुताबिक नताली का ब्वॉयफ्रेंड नशा कर चुका था और किसी बात को लेकर उसका झगड़ा पायलट से हो गया. सिंगापुर में होटल के रिसेप्शन एरिया में उसकी विमान पायलट के साथ जमकर हाथापाई हुई. हालांकि इस झगड़े का खामियाजा नताली को भुगतना पड़ा और उन्हें सस्पेंड कर दिया गया. खबर के मुताबिक इस मामले में ब्रिटिश एयरवेज के प्रवक्ता ने कहा है कि वे इस पर उचित कार्रवाई करेंगे. प्रवक्ता ने कहा, ‘हम अपने सहयोगियों से उच्च स्तर के व्यवहार की उम्मीद करते हैं और हमेशा उचित कार्रवाई करेंगे.’