नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Corona Virus) से जूझ रहे ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन (Borish Johnson) भी कोरोना वायरस से नहीं बच सके हैं. कोरोना वायरस की उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है. इससे पहले दुनिया के कई राजनेता इसकी चपेट में आये हैं, लेकिन ये पहला मौका है जब पीएम जैसे शीर्ष पद पर आसीन किसी शख्स को कोरोना वायरस संक्रमण हुआ है. Also Read - World Hypertension Day 2021: कोरोना काल में हाइपरटेंशन को न लें हल्के में, जानें हर बात

ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (British PM Borish Johnson) ने कोरोना से संक्रमण होने की जानकारी खुद ही ट्विटर के जरिए दी है. ब्रिटिश पीएम ने कहा कि उनमें कोरोना के हल्के लक्षण दिखाई दिए हैं. मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. मैं सरकार की जिम्मेदारी उठाता रहूंगा. वीडियो कांफ्रेंस के जरिए कोरोना से जुड़ी स्थिति की जानकारी लेता रहूंगा. और निर्देश दूंगा. उन्होंने ये भी कहा कि मैं इस वायरस से लड़ने को तैयार हूं. हमें मिलकर लड़ना होगा. Also Read - लाल लिपस्टिक लगाने के लिए तड़प रही हैं Raveena Tandon, टांग अड़ा रही है ये बात बोलीं- जरूरी है क्या???

ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन ने खुद के संक्रमण होने की जानकारी एक वीडियो के जरिए दी. इस वीडियो को एक घंटे में करीब 60 लाख लोग देख चुके हैं. ब्रिटिश पीएम ने अपने ट्विटर पर लोगों से जिंदगी बचाने के लिए घर में रहने की सलाह दी है.

कोरोना ने दुनिया भर में आतंक मचाया हुआ है. पूरी दुनिया में अब तक 23 हज़ार मौतें रिपोर्ट की हैं. पांच लाख से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं. चीन के बाद ब्रिटेन, अमेरिका, इटली, फ़्रांस, स्पेन जैसे देश भी इसकी चपेट में हैं और वायरस को रोकने में असहाय दिख रहे हैं.