Also Read - कर्नाटक के शिवमोगा में ब्‍लास्‍ट से 8 लोगों की हुई मौत, बढ़ सकती है मृतकों की संख्‍या, PM Modi ने दुख जताया

Also Read - Aden Airport Blast: यमन के अदन एयरपोर्ट पर आतंकी हमला, बाल-बाल बचे पीएम, 16 लोगों की मौत, 60 घायल

बोगोटा: कोलंबियाई सेना का एक ब्लैक हॉक हेलीकॉप्टर जिस स्थान पर उतरा, वहां बारूदी सुरंग बिछा था, जिसके कारण उसमें विस्फोट हो गया और चार सैनिकों की जान चली गई। हेलीकॉप्टर में 15 जवान थे। समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, सैन्य अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि हादसा नोर्ते दे सैंतांदर प्रांत में टियोरामा नगरपालिका में हुआ। हादसे में छह सैनिक घायल भी हो गए। यह भी पढ़े:अफगानिस्तान में संसद के नजदीक आतंकवादी हमला, 6 मरे 21 घायल Also Read - तेल टैंकर से तेल चोरी के दौरान हुआ भीषण विस्फोट, तीन लोगों की झुलसने से मौत

रक्षा मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि हेलीकॉप्टर में सवार सैनिकों के मुताबिक, हेलीकॉप्टर उतरने के क्षेत्र में बारूदी सुरंग रेवोल्युशनरी आर्म्ड फोर्स ऑफ कोलंबिया (एफएआरसी) के आतंकवादियों ने बिछाई थी और उन्हीं लोगों ने विस्फोट भी किया था।

टियोरामा के अधिवक्ता एवर पैलारेस ने समाचार एजेंसी एफे को बताया, “हमें सूचना मिली है कि घटना काटाटुंबो क्षेत्र के अल असेरियो के छोटे से कस्बे के पास सांता लुसिया में हुई।” स्थानीय मीडिया के अनुसार, दुर्घटनाग्रस्त हेलीकॉप्टर सेना के 33वें मोबाइल ब्रिगेड का हिस्सा था।