Coronavirus News: दुनिया के 200 से ज्यादा देशों में कोरोना का कहर जारी है. दुनियाभर में कोरोना वायरस से अब तक 5 करोड़ 68 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं, वहीं 13 लाख से 60 हजार से ज्यादा की मौत हो चुकी है. दुनिया में कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित देश अमेरिका है, जहां अब तक 2 लाख 52 हजा से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है, वहीं 1 करोड़ 17 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं. इस बीच अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के सबसे बड़े बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर (Donald Trump Jr) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. उनके प्रवक्ता ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. Also Read - Lockdown News Update: गृह मंत्रालय ने लॉकडाउन को लेकर राज्यों को दिया ये निर्देश, यहां जानिए आपके इलाके में लगेगा या नहीं?

प्रवक्ता ने बताया कि ट्रंप जूनियर के कोविड-19 (Covid-19) से पीड़ित होने की पुष्टि इस हफ्ते की शुरुआत में हुई और ‘जांच की रिपोर्ट आने के बाद से वह अपने केबिन में क्वारेंटाइन में हैं.’ प्रवक्ता ने कहा, ‘अब तक उनमें संक्रमण के कोई लक्षण नहीं हैं और वह कोविड-19 (Coronavirus) संबंधी सभी चिकित्सीय दिशा-निर्देशों का पालन कर रहे हैं.’ Also Read - 70 प्रतिशत लोगों ने किया होता ये काम तो इतना ना फैलता कोरोना, अभी भी देर नहीं हुई!

ट्रंप जूनियर (42) से पहले उनके पिता डोनाल्ड ट्रंप, उनकी सौतेली मां मेलानिया ट्रंप और उनके छोटे भाई बैरोन भी संक्रमित हो चुके हैं. इससे पहले राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के निजी वकील Rudy Giuliani के बेटे Andrew Giuliani में भी शुक्रवार को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी. जिसके बाद से देश की पहली फैमिली की सेहत के प्रति चिंता जताई जा रही है. Also Read - OMG! कोविड मरीजों के ईलाज में लगी नर्स का 8 महीने में इतना बुरा हाल, तस्वीरें Viral

(इनपुट: भाषा)