पेशावर : पश्चिमोत्तर पाकिस्तान के पेशावर शहर में शुक्रवार को हुए एक भीषण विस्फोट में एक ही परिवार के कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई और दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल है. घायलों को पेशावर के लेडी रीडिंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है. Also Read - इमरान खान के लिए आगे मुश्किल वक्त, पाकिस्तान का FATF की कालीसूची में आना तय

विस्फोट के बाद आग लग गई
पेशावर के बिलाल टाउन के नजदीक स्थित एक होटल के अंदर यह विस्फोट हुआ. पुलिस के अनुसार विस्फोट संभवत : विस्फोटक डिवाइस या गैस लीक होने के कारण हुआ. चीफ कैपिटल सिटी पुलिस ( सीसीपीओ ) काजी जमील उर रहमान ने बताया कि विस्फोट होटल की चौथी मंजिल पर हुआ, जिसके बाद वहां आग लग गई. पुलिस के मुताबिक सभी पीड़ित एक ही परिवार के हैं, जो खैबर प्रान्त के पख्तूनख्वा के हांगू जिले के निवासी हैं.
काजी जमील उर रहमान ने बताया कि सुरक्षा बल विस्फोट के कारणों का पता लगाने के लिए छानबीन कर रहा है. सीसीपीओ के अनुसार विस्फोट की जानकारी मिलते ही बम निरोधक दस्ता भी मौके पर पहुंच गया. उन्होंने बताया कि सभी घायलों को लेडी रीडिंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक घायलों की हालत बेहद गंभीर है.
( इनपुट एजेंसी ) Also Read - UN में इमरान के 'कश्मीर राग' पर भारत का करारा जवाब- 'PoK पर अवैध कब्जा खाली करो'

Also Read - गिलगिट-बाल्टिस्तान में चुनाव कराने की घोषणा पर भारत ने पाकिस्तान पर साधा निशाना, कहा- कब्जे वाली जगह पर...