कराची: पाकिस्तान के संस्थापक मोहम्मद अली जिन्ना की कराची स्थित मजार के सामने एक लड़की के जोरदार नृत्य का वीडियो वायरल हुआ है. ‘एक्सप्रेस न्यूज’ की रिपोर्ट के अनुसार, सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़की सफेद परिधान में जिन्ना की मजार के सामने संगमरमर के फर्श पर नृत्य कर रही है. लड़की ने चेहरे के बड़े हिस्से को सफेद कपड़े से ढांक रखा है, इसलिए उसकी शक्ल वीडियो में साफ नजर नहीं आ रही है. Also Read - Zimbabwe vs Pakistan, 1st Test: पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान ने जिम्बाब्वे को पारी से हराया, तीन दिन के अंदर जीता मैच

यह नृत्य सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी यूजर के निशाने पर है. इसके विरोध में लगातार ट्वीट किए जा रहे हैं. उनका कहना है कि लोगों को खुद सोचना चाहिए कि क्या यह जगह इस तरह के काम के लिए सही है. मजार पर तैनात सुरक्षाकर्मियों पर काम में लापरवाही का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही है. उनका कहना है कि सुरक्षाकर्मियों को यह टिक टॉक वीडियो बनाने से रोकना चाहिए था.

एक महिला यूजर ने लिखा, “शायद लड़की का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है. लगता है, मजार पर कुछ खाने को मांग रही है.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “अफसोस, एक राष्ट्र के रूप में हम कितना गिर चुके हैं.”

(इनपुट आईएएनएस)