पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को डर है कि अगर पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के लोग एलओसी पर कुछ हरकत करते हैं तो वो पाकिस्तान को महंगी पड़ेगी. खुद इमरान खान ने ट्वीट कर ये बात कबूली है. हर समय कश्मीर राग अलापने वाले पाक पीएम इमरान खान वे शनिवार को ट्वीट कर कहा कि कश्मीरियों की मदद करने के लिए पाकिस्तान की ओर से कोई भी LoC पार करने की कोशिश न करे.

दरअसल पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में लोग प्रदर्शन कर रहे हैं और नियंत्रण रेखा पार करने की धमकी दे रहे हैं. इस पर इमरान खान ने ट्वीट किया और कहा कि अगर कश्मीरियों की मदद करने के लिए पाकिस्तान की ओर से कोई भी LoC पार करता है तो भारत दुनिया के सामने उसे पाकिस्तान प्रायोजित इस्लामी आतंकवाद करार देगा. सीमा पर सख्ती के चलते पाकिस्तान घुसपैठियों को भेजने के अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो पा रहा है.


इमरान खान ने कहा कि अगर कोई पाकिस्तानी नियंत्रण रेखा पार करने की कोशिश करता है तो ये भारत को IOJK में कश्मीरियों के हिंसक उत्पीड़न को बढ़ाने और LoC पर हमले करने का बहाना दे देगा. इन दो ट्वीट्स में इमरान खान का डर साफ छलक रहा है.

दरअसल भारतीय सेना नियंत्रण रेखा पर पाक के हर कदम का करारा जवाब दे रही है. ऐसे में पाकिस्तानी मंसूबे कामयाब होते नहीं दिख रहे हैं जिससे पाक घुसपैठिए बौखलाए हुए हैं. जम्मू और कश्मीर से संविधान के अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के आज दो महीने हो गए हैं. घाटी में धीरे-धीरे हालात सामान्य हो रहे हैं.