न्यूयॉर्क: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को सऊदी अरब द्वारा दिए गए विमान में तकनीकी खामी आने के बाद इस्लामाबाद लौट रहे प्रधानमंत्री और उनके प्रतिनिधिमंडल को न्यूयॉर्क वापस लौटना पड़ा. बता दें कि पाकिस्तान के पीएम इमरान खान सऊदी अरब के दौरे पर गए थे, वहां से उन्हें न्यूर्याक आना था, लेकिन अपना विमान न होने के चलते वे इकोनॉमिक विमान से आना चाहते थे, ऐसे में सऊदी अरब सरकार ने उन्हें अपना विमान दिया, ताकि उससे इमरान खान न्यूयॉर्क जा सके.

UN में भारत के खिलाफ बोलने में इतना खोए इमरान खान कि भाषण के समय का भी नहीं दिया ध्यान

द न्यूज इंटरनेशनल की रिपोर्ट के अनुसार, खान शुक्रवार शाम न्यूयॉर्क केनेडी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डा से सऊदी अरब सरकार द्वारा दिए गए विशेष विमान से रवाना हुए, लेकिन विमान में कोई तकनीकी खामी होने पर वे दो घंटों बाद ही लौट आए. उन्हें रवाना कर चुकीं संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान की स्थाई प्रतिनिधि मलीहा लोधी हवाईअड्डे पर दोबारा लौट आईं. तकनीशियन विमान की खामी को दूर करने का प्रयास करते रहे और इस दौरान प्रधानमंत्री ने एयरपोर्ट पर कुछ देर इंतजार किया, लेकिन बाद में पता चला कि यह खामी शनिवार सुबह तक दूर हो सकेगी.

इमरान खान ने आरएसएस पर साधा था निशाना, अब संघ ने दिया जवाब

वापस होटल लौटे इमरान
इस बीच, एम्बेसेडर लोधी खान को वापस रूसवेल्ट होटल ले गईं, जहां वह अपनी सात दिवसीय यात्रा के दौरान ठहरे हुए थे. अधिकारियों ने कहा कि अगर विमान शनिवार सुबह तक ठीक नहीं हुआ तो खान वाणिज्यिक विमान से पाकिस्तान के लिए रवाना होंगे. (इनपुट एजेंसी)