ऐसे बहुत से लोग हैं जिन्हें कोई न कोई एक्टर या एक्ट्रेस काफी पसंद होते हैं. लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक महिला को इसके लिए अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया. जी हां, यह सच है. हाल ही में एक व्यक्ति ने अपनी 27 वर्षीय पत्नी डोने डोजो को सिर्फ इसलिए जान से मार दिया क्योंकि उसका ऋतिक रोशन पर क्रश था. यह घटना न्यूयॉर्क की है जहां दिनेश्वर बुद्धिदत ने शुक्रवार रात अपनी पत्नी डोने डोजो को छुरा घोंप कर मार डाला. न्यूयॉर्क पोस्ट में छपी एक खबर के मुताबिक, बुद्धिदत ने अपनी पत्नी की हत्या के बाद खुद भी पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली. डोने डोजो की एक सहेली माला रामधानी (52) ने बताया कि उसे ऋतिक रोशन काफी पसंद था जिससे बुद्धिदत को काफी जलन होती थी.

जज ने रेप पीड़िता से कहा- 1,00,00,000 रुपये लेकर केस वापस ले लो

बता दें कि डोने एक होटल में बारटेंडर का काम करती थी. माला वहां एक केरेओके सिंगर थी. माला ने बताया कि डोने ने कई बार उसे बताया था कि जब भी वह ऋतिक रोशन की फिल्में या गाने सुनती थी तो बुद्धिदत उसे ऐसा नहीं करने देता था, क्योंकि उसे काफी जलन होती थी. लेकिन डोने को ऋतिक इतना पसंद था कि वह उसकी हर फिल्म को देखना पसंद करती थी.

पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. डोने की बहन क कहना है कि ऋतिक रोशन पर अपनी पत्नी का क्रश देखकर बुद्धिदत लंबे समय से दुखी थी जिस कारण उसने यह कदम उठाया है.