वॉशिंगटन: #Me too अभियान जो अब एक क्रांति बनता जा रहा है का अमेरिकी राष्ट्रपति ने पेन्सिलवेनिया में मध्यावधि चुनाव से जुड़ी एक रैली के दौरान जमकर मजाक उड़ाया. मीडिया के साथ भी ट्रम्प के रिश्ते जग-जाहिर हैं. राष्ट्रपति अक्सर अपने बयानों में मीडिया को आड़े हाथों लेते रहे हैं.Also Read - Amazing News: रेस्टोरेंट में आया 15 हजार का बिल, वेट्रेस को टिप में दिए 3 लाख...

Also Read - US Election: भारतवंशी निक्की हेली का दावा, अमेरिका ने तोड़ी पाकिस्तान की कमर, बंद की अरबों की फंडिंग

मीडिया के नियंत्रण में Also Read - पूर्व भारतीय एथलीट ने अमेरिका में की पत्नी और मां की हत्या, गिरफ्तार

ताजा मामले में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने यौन उत्पीड़न के खिलाफ चल रहे #Me too अभियान का मजाक बनाते हुए कहा कि इस अभियान के तहत प्रेस द्वारा लागू किए जा रहे नियमों के कारण उन्हें खुद पर नियंत्रण रखना पड़ रहा है.

निक्की हेली की जगह लेने के लिए मेरे पास 5 नाम: अमेरिकी राष्ट्रपति

ट्रंप ने पेन्सिलवेनिया में मध्यावधि चुनाव से जुड़ी एक रैली के दौरान ‘द गर्ल दैट गॉट अवे’ मुहावरे की ओर इशारा करते हुए कहा, ‘‘एक उक्ति है, लेकिन ‘मी टू’ के नियमों के तहत मुझे अब उस मुहावरे का इस्तेमाल करने की अनुमति नहीं है. मैं ऐसा नहीं कर सकता.’

‘‘द गर्ल दैट गॉट अवे’’ मुहावरे का प्रयोग ऐसे व्यक्ति के लिए होता है जिसने कभी आपसे प्रेम किया था और फिर आपको छोड़कर चला गया. लेकिन आप अभी तक उस व्यक्ति से प्रेम करते हैं और उसे याद करते हैं.

video: अमेरिका में प्रचंड हुआ Hurricane माइकल, लोगों से तुरंत सुरक्षित ठिकानों पर जाने की अपील

मीडिया की ओर इशारा करते हुए ट्रंप ने कहा कि मीडिया को छोड़कर बाकी सबके लिए वह ‘पुराने और वास्तविक’ मुहावरे का ही प्रयोग करेंगे. उन्होंने कहा, ‘‘वहां जो लोग मौजूद हैं उन्हें छोड़कर शेष के लिए मैं इसका ही इस्तेमाल करूंगा. वे लोग कहेंगे, सुना आपने राष्ट्रपति ट्रंप ने क्या कहा? आपने सुना कि उन्होंने क्या कहा?’’ कहते हुए अमेरिकी प्रेसिडेंट ने मीडिया को खूब खरी खोटी सुनाई. (इनपुट एजेंसी)