लॉस एंजिलिस। माइकल जैक्सन को लेकर एक सनसनीखेज दावा किया गया है. ये दावा विवादों में रहे उनके डॉक्टर ने किया है. माइकल जैक्सन के विवादों में रहे डॉक्टर कोर्नाड मुरे ने आरोप लगाया है कि इस गायक के पिता जोई और परिवार के लोगों ने उनकी लंबे सुर वाली आवाज को बनाए रखने के लिए उन पर विभिन्न रसायनों का इस्तेमाल कर उन्हें नपंसुक बना दिया था.

डॉक्टर ने मचाई सनसनी

माइकल जैक्सन की मौत मामले में उनकी अनजाने में हत्या करने के मामले में दोषी ठहराए गए कोर्नाड मुरे ने एक वीडियो जारी कर सनसनी मचा दी है. यह वीडियो द ब्लास्ट ने जारी किया है. इस मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद मुरे करीब दो साल जेल में रहे. साल 2009 में जैक्सन की रहस्मय परिस्थितियों में मौत हो गई थी.

मुरे ने जोई को बताया सबसे बुरा पिता

मुरे ने जैक्सन के पिता जोई को इतिहास का सबसे बुरा पिता बताया. जोई (89) का पिछले महीने ही निधन हो गया. मुरे (65) ने दावा किया है कि जैक्सन ने अपने पिता द्वारा उन पर किए कई अत्याचारों के बारे में बताया था. मुरे ने वीडियो में कहा कि जैक्सन की लंबे सुर वाली आवाज को बनाए रखने के लिए उन पर विभिन्न रसायनों का इस्तेमाल कर उन्हें नंपुसक बना दिया गया था.

मुरे ने कहा कि मैं ऐसे दुष्ट इंसान (जोई) के मरने पर एक आंसू भी नहीं बहाऊंगा. साल 2010 में जोई ने जैक्सन की मौत के संबंध में मुरे के खिलाफ हत्या का एक मामला दर्ज कराया था लेकिन बाद में उसे वापस ले लिया था.

25 जून 2009 को हुई थी मौत

25 जून 2009 में जैक्सन की मौत से पूरी दुनिया में सनसनी मच गई थी. इस दिन माइकल लॉस एंजिल्स के अपने घर में मृत मिले थे. बताया गया कि कार्डियक अरेस्ट से उनकी मौत हुई. माइकल जैक्सन अकेले ऐसे गायक, गीतकार और पॉप डांसर है जिन्हें रॉक एंड रोल हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था. माइकल की मौत ने कई संदेह भी पैदा किए थे.

(भाषा इनपुट)