इस्लामाबाद: कश्मीर मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आत्मघाती हमले की धमकी देने वाली पाकिस्तानी पॉप सिंगर रबी पीरजादा एक फिर सुर्खियों में हैं. इस बार उनका न्यूड वीडियो वायरल हुआ है. पीरजादा का न्यूड वीडियो शुक्रवार रात वायरल हुआ और इसके बाद उन्होंने संघीय जांच एजेंसी (एफआईए) की साइबर क्राइम शाखा के समक्ष शिकायत दर्ज कराई है और मांग की है कि जिसने भी उनके निजी वीडियो और तस्वीरों को लीक किया है, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए.

पीरजादा सुर्खियों में तब आई, जब एक अन्य अभिनेत्री नीलम मुनीर ने उनकी फिल्म ‘काफ कंगना’ के एक डांस क्लिप को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया. इसके कुछ देर बाद ही पीरजादा के वीडियो और फोटो ऑनलाइन वायरल हो गए.

अपने बेड पर सांपों-मगरमच्छों के साथ खेलती है ये पाकिस्तानी पॉप सिंगर, पाल रखे हैं जंगली जानवर

कश्मीर मुद्दे को लेकर पाकिस्तानी पॉप सिंगर पीरजादा ने कुछ दिनों पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आत्मघाती हमले की धमकी दी थी. उस दौरान उन्होंने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उसे आत्मघाती जैकेट पहने हुए देखा गया. इसके कैप्शन में उसने लिखा, “हैश टैग मोदी हिटलर मैं बस यह चाहती हूं. हैश टैग कश्मीर की बेटी.” पिछले महीने ही पीरजादा ने कुछ सांपों और मगरमच्छों के साथ अपनी 15 सेकेंड की एक क्लिप ट्विटर पर पोस्ट की थी, जिसमें उसने कश्मीर को लेकर प्रधानमंत्री मोदी के ऊपर उन्हें छोड़ने की धमकी दी थी.

इसके बाद पाकिस्तान पंजाब प्रांत के वाइल्डलाइफ प्रोटेक्शन एंड पार्क्‍स विभाग ने जंगली जानवरों को पालतू जानवर के रूप में रखकर वन्यजीव अधिनियम का उल्लंघन करने के लिए पीरजादा के खिलाफ कार्रवाई शुरू की थी और लाहौर की एक अदालत ने उसके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट भी जारी किया था.