नई दिल्ली: हाल ही में ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स को कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद से ही उनकी एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है. वास्तव में यह फोटो काफी पुरानी है, इस फोटो में प्रिंस चार्ल्स बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के साथ नजर आ रहे हैं. कनिका कपूर के बाद अब जब प्रिंस चार्ल्स भी कोरोना वायरस पॉजीटिव पाए गए हैं ऐसे में यूजर्स इन तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं. Also Read - लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड को हुआ करोड़ों का नुकसान, इन दो फिल्मों को हो सकता है LOSS


बता दें कि प्रिंस चार्ल्स में कोरोना वायरस के काफी मामूली लक्षण मिले हैं. उनकी तबीयत अभी ठीक है. प्रिंस चार्ल्स और उनकी पत्नी को आइसोलेशन में रखा गया है. उनकी पत्नी कैमिला में यह संक्रमण नहीं फैला है. बता दें कि कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से मुंबई आयी थीं और फिर लखनऊ गयी थीं. यूज़र लंदन कनेक्शन की वजह से इन तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A lovely evening at the Clarence House with Prince Charles for the #ElephantFamily #charity #MarkShand ⭐️

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

यह तस्वीरें 2015 की हैं. कनिका मुस्कुराते हुए प्रिंस चार्ल्स के साथ बातें कर रही हैं. एक तस्वीर के साथ कनिका ने लिखा- बॉलीवुड के बारे में बताते हुए. वहीं, दूसरी तस्वीर में कनिका ने लिखा था- प्रिंस चार्ल्स के साथ क्लेरेंस हाउस में प्यारी शाम.