वॉशिंगटनः व्हाइट हाउस के नजदीक की सड़कों पर हुई गोलीबारी में कम से कम एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि पांच अन्य लोग घायल हो गए. एनबीसी वॉशिंगटन ने पुलिस के हवाले से बताया कि गोलीबारी की घटना व्हाइट हाउस से करीब तीन किमी दूर स्थित कोलंबिया हाइट्स में हुई.

पीएम मोदी को धमकाने वाली सिंगर का जब कटा चालान तो बोली- गद्दार पाकिस्तानियों से अच्छे हैं भारतीय

घटना बृहस्पतिवार की रात दस बजकर छह मिनट पर हुई. यह क्षेत्र उत्तर पश्चिम वॉशिंगटन में है. इस खबर में बताया गया कि पुलिस को गोली चलाने की घटना की जानकारी मिली और इसमें घायल छह लोगों का भी पता चला. पुलिस ने बताया कि पांच घायलों को अस्पताल ले जाया गया जिनमें से कम से कम एक की हालत गंभीर है. पुलिस आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.

सरकारों की गलत नीतियों के कारण ही उत्पन्न हुई है आर्थिक नरमीः क्रिस्टीन लगार्ड

अभी तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि किस मकसद से घटना को अंजाम दिया गया और कौन कौन लोग इसमें शामिल थे. रिपोर्ट में कहा गया कि आस-पास के लोगों से घटना की जानकारी ली जा रही है, सर्विलांस वीडियो से भी तलाशा जा रहा है. पुलिस ने कहा कि तलाश की जा रही है जल्द ही इसमें शामिल लोगों को पकड़ लिया जाएगा.

अमरीकी राष्ट्रपति ट्रंप को होटल में टिप देना है पसंद, बोले- इसलिए साथ लेकर चलता हूं नकद करेंसी

पुलिस ने बताया कि जैसे ही लोगों ने गोली चलने की आवाज सुनी तुरंत पुलिस को फोन करके इसकी जानकारी. पुलिस जब तक घटना स्थल में पहुंच पाती तब तक बदमाश भाग चुके थे. इसके बाद पुलिस ने लोगों से इसके संबंध में पूछताछ भी की.