लाहौर: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक सनसनीखेज वारदात में दो सरकारी कर्मचारियों पर 15 वर्षीय एक सिख किशोरी के साथ कथित तौर पर बलात्कार का आरोप है. पंजाब पुलिस ने रविवार को इस बाबत जानकारी देते हुए बताया कि दोनों आरोपी कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता किशोरी ननकाना साहिब शहर में स्थित एक गुरूद्वारे से शनिवार को लापता हो गई थी.

हॉस्‍टल के 4 छात्रों के साथ ऐसी बर्बरता, सुनकर दिल दहल जाए, वीडियो वायरल होने के बाद 7 गिरफ्तार

एम्बुलेंस के अंदर से आती चीखें सुनी
पुलिस ने बताया कि किशोरी के बारे में कहा जा रहा है कि वह मानसिक रूप से विक्षिप्त है. उसके परिजनों के मुताबिक वह वह ननकाना साहिब शहर में स्थित एक गुरूद्वारे से शनिवार को लापता हो गई थी.
पुलिस ने बताया कि जब वह गुरुद्वारे से वापस नहीं लौटी तो उसके परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. किशोरी के पिता ने बताया कि अपनी लापता बच्ची की जब वह और उनका परिवार तलाश कर रहा था तो उसी दौरान उन लोगों ने ननकाना बाईपास पर पंजाब आपात सेवा की एक एम्बुलेंस देखी. जब वह उसके नजदीक पहुंचे तो उन्हें एम्बुलेंस के अंदर लड़की के चीखने की आवाज सुनाई दी. उन्होंने बताया कि ‘हम जल्दी ही वाहन तक पहुंचे और देखा कि दो लोग हमारी बच्ची का यौन शोषण कर रहे थे’.

पाकिस्तान: 8 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या, भड़का दंगा

आरोपी गिरफ्तार
पीड़िता के पिता के मुताबिक, उन लोगों के शोर मचाने पर आरोपियों ने लड़की को दो किलोमीटर दूर गाडी से बाहर फेंक दिया और भाग निकले. ननकाना शहर के पुलिस अधिकारी नदीम अहमद ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि इस वारदात के संबंध में अहसान अली और समीन हैदर नाम के दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. दोनों की शिनाख्त हो गई है, दोनों ही सरकारी कर्मचारी हैं. पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया है. मामले की तफ्तीश जारी है. (इनपुट एजेंसी)