इस्लामाबाद: पाकिस्तान में हाल ही में एक अजीबोंगरीब मामला सामने आया है. यहां के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद चौधरी ने एक एंकर द्वारा टिकटॉक स्टार हरीम शाह पर पूछे गए सवाल पर उसे थप्पड़ जड़ दिया जिसके बाद दोनों में मारपीट हुई. पाकिस्तानी मीडिया में सूत्रों के हवाले से प्रकाशित रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है.

दिन में 6 घंटे काम और हफ्ते में 3 दिन की छुट्टी, इस देश की प्रधानमंत्री ने क्यों उठाया के कदम?

सूत्रों ने बताया कि फैसलाबाद में एक शादी समारोह में चौधरी व पाकिस्तान के कुछ अन्य वरिष्ठ नेता आपस में बातें कर रहे थे. इसी बीच एक टीवी चैनल के एंकर वहां पहुंचे, दोनों के बीच कहासुनी हुई जो मारपीट में बदल गई. सूत्रों का कहना है कि पहले फवाद चौधरी ने एंकर को थप्पड़ मारा जिसके बाद दोनों एक-दूसरे से भिड़ गए. समारोह में मौजूद लोगों ने दोनों को एक-दूसरे से दूर कर मामला शांत कराया.

सूत्रों का कहना है कि एंकर ने देश की विवादास्पद टिकटॉक स्टार हरीम शाह को लेकर सवाल किया था जिस पर वह नाराज हो गए. उन्होंने कहा कि ऐसे एंकर का पत्रकारिता से कोई लेना-देना नहीं है. पत्रकारिता में घुसे ऐसे लोगों को बेनकाब करना उनका फर्ज है. रिपोर्ट में बताया गया है कि फवाद चौधरी इससे पहले भी एक समारोह में एक अन्य एंकर को थप्पड़ मार चुके हैं.