नई दिल्‍ली: भारत- पाकिस्‍तान के बीच चल रहे तनाव के बीच एक पाकिस्‍तानी सिंगर- एक्‍ट्रेस ने अपना ऐसा फोटो ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कुछ ऐसा करना चाहती है, जिससे उसको चारो ओर से आलोचना का शिकार होना पड़ रहा है. पाक सिंगर राबी पीरजादा ने एक सुसाइडल ड्रेस वाली फोटो अपने टि्वटर हैंडल पर शेयर करते हुए पीएम मोदी को तानाशाह हिटलर बताते हुए लिखा है.. #ModiHitler i just wish huh 👀 #kashmirkibeti. राबी फोटो में पीएम मोदी को सुसाइड हमले की धमकी दी है. लेकिन उसे अपनी हरकत पर सोशल मीडिया में तुरंत सफाई देना पड़ी.

खुद को कश्‍मीर की बेटी कहने वाली राबी पीरजादा अपनी इस ओछी हरकत के लिए सोशल मीडिया में ट्रोल हो रही है. ट्रोलर्स को अपनी सफाई देते हुए उसने लिखा है, ” जो लोग इस फोटो की आलोचना कर रहे हैं, यह एक वीडियो है. मैं ऐसे हमलों की आलोचना करती हूं. मैं शांति और मानवता चाहती हूं और सभी इंडियन मोदी की सुरक्षा को लेकर लेक्‍चर दे रहे हैं, क्‍या आप बिना भोजन और दवा के तीन माह के कर्फ्यू को सही ठहराते हो. मैंने इसे आईओके के खिलाफ क्रूरता रोकने के लिए पोस्‍ट किया है.”

पाक गायिका अपने टि्वटर हैंडल पर वीडियो पोस्‍ट कर पीएम मोदी को अपशब्‍द कह रही है और फॉलोवर्स से हेट स्‍पीच फैलाने की अपील कर रही है.