इस्लामाबाद: पाकिस्तान की चर्चित व विवादास्पद टिकटॉक स्टार हरीम शाह ने देश के चर्चित व विवादास्पद रेलवे मंत्री शेख रशीद पर अश्लील वीडियो भेजने का आरोप लगाया है. ट्विटर पर यह आरोप लगाने के बाद जब बात बढ़ती दिखी तो हरीम ने संबंधित पोस्ट व वीडियो को हटा दिया. पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक, हरीम ने गुरुवार को मंत्री रशीद और उनके बीच हुई एक कथित वीडियो कॉल का फुटेज साझा किया. इसमें वह रशीद पर उन्हें अश्लील वीडियो भेजने का आरोप लगाती दिख रही हैं.

इसमें हरीम कह रही हैं, “मेरी बात सुनें, क्या मैंने आजतक आपकी कोई भी बात बताई है? फिर आप मुझसे अब बात क्यों नहीं करते?” इस पर रशीद को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “जो दिल चाहे, करो.” इसके बाद सोशल मीडिया स्टार, रेलवे मंत्री से कहती हैं, “क्या मतलब है आपका? उन तमाम नंगे वीडियो का क्या जो आप मुझे भेजा करते थे? क्या आप उन्हें भूल गए हैं?”

हरीम ने जब उनसे बहस की तो रशीद ने वीडियो कॉल काट दी. इसके बाद हरीम ने इस ट्वीट को डिलिट कर दिया और कहा कि उनका इरादा किसी को भी बदनाम करने का नहीं है. उन्होंने लिखा, “मेरे पास इतना फिजूल वक्त नहीं है. यह सब आप लोगों का ही काम है.किसी की इज्जत उछालना.”

लेकिन, तब तक वीडियो वायरल हो चुका था और हैशटैग हरीमशाह टॉप ट्रेंड करने लगा. इससे पहले, इसी साल हरीम शाह और शेख रशीद की एक सेल्फी भी वायरल हो चुकी है.

(इनपुट आईएएनएस)