वाशिंगटन: सरप्राइज देने के चक्कर में इंसान कभी-कभी ऐसा कदम उठा लेता है, जिसका अंदाज इंसान को तब होता है जब कोई अनहोनी घट जाती है. ऐसी ही एक घटना अमेरिका के फ्लोरिडा की है, जहां क्रिस्टोफर बर्गन नाम के शख्स को सरप्राइज के चक्कर में अपनी जान गवांनी पड़ी. क्रिस्टोफर बर्गन अपने ससुर के जन्मदिन पर सरप्राइज देने के लिए दीवार फांदकर झाड़ी में कूदा और घर में घुसने की कोशिश करने लगा. ससुर को बार्थ डे विश करके पत्नी को सरप्राइज देना चाहता था. इसी दौरान क्रिस्टोफर के ससुर डेनिस ने कुछ आहट सुनी और उसने बंदूक निकाल ली. क्रिस्टोफर ने जैसे ही झाड़ी से निकलकर घर में घुसने की कोशिश की और उसके ससुर ने चोर समझकर गोली चला दी. गोली क्रिस्टोफर के सीने में जा लगी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

शुक्रवार को भारत आएंगे चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग, केवल दो दिन पहले हुई आधिकारिक घोषणा

सांता रोजा काउंटी शेरिफ बॉब जॉनसन ने कहा कि क्रिस्टोफर बर्गन और उसकी पत्नी नॉर्वे में रहते हैं. 37 वर्षीय क्रिस्टोफर नॉर्वे से 4,500 मील दूर अपने ससुर को 62वां जन्मदिन के अवसर पर सरप्राइज देने के लिए आया था. क्रिस्टोफर ने अपनी पत्नी को भी नहीं बताया था कि वह अपने ससुर के यहां जा रहा है. यह सरप्राइज नहीं एक त्रासदी थी. इसके अलावा अधिकारियों ने गुरुवार को कहा कि यह शूटिंग “दुखद दुर्घटना” था. इसलिए वे डेनिस के खिलाफ आपराधिक मामला नहीं दर्ज करेंगे.

नकदी संकट से जूझ रहा संयुक्त राष्ट्र, संकट में कर्मचारियों के वेतन, इन देशों ने नहीं दिया अंशदान

इसके अलावा जॉनसन ने एक समाचार सम्मेलन के दौरान कहा कि कोई भी व्यक्ति जो अपने घर से बाहर है, आपको इस परिवार के लिए प्रार्थना करना चाहिए. मैं सोच भी नहीं सकता कि वे क्या कर रहे होंगे. वास्तव यह एक भयानक हादसा था. उन्होंने कहा कि डेनिस को पता चला कि उसने किस पर गोली चलाई थी. उसके बाद परिवार वालों ने 911 पर फोन किया. डेनिस ने खून बहने से रोकने के लिए तौलिए से उसकी छाती पर दबाव डाला लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी.