Petrol Price Hiked: पाकिस्तान में पेट्रोल के दाम में 10.49 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी, सोशल मीडिया पर फूटा गुस्सा

कई लोगों ने सोशल मीडिया पर सरकार के इस कदम पर रोष जताया और इंटरनेट पर मीम्स की बाढ़ आ गई.

Advertisement

Petrol Price Hiked: इंटरनेट पर मीम्स की बात आने पर अपनी कटुता और बेजोड़ हास्य के लिए जाने जाने वाले पाकिस्तानियों ने ट्विटर पर पेट्रोलियम उत्पादों की कीमतों में बढ़ोतरी के सरकार के फैसले की आलोचना की है. पाकिस्तान स्थित जियो न्यूज की एक हालिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है. रिपोर्ट में कहा गया है कि पाकिस्तानी नागरिकों को शनिवार की सुबह पता चला कि वित्त मंत्रालय ने पेट्रोल की कीमत में 10.49 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी को मंजूरी दे दी है. जैसा कि अपेक्षित था, कई लोगों ने सोशल मीडिया पर सरकार के इस कदम पर रोष जताया और इंटरनेट पर मीम्स की बाढ़ आ गई.

Advertising
Advertising

ट्विटर पर हैशटैग पेट्रोलप्राइस ट्रेंड कर रहा है, क्योंकि नेटिजन्स ने इस फैसले के बाद सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकाला है. पाकिस्तान के ट्विटर यूजर्स ने पेट्रोलियम उत्पादों की कीमतों में उछाल के बाद गुस्सा निकालने के साथ ही काफी कमेंट्स ऐसे भी किए हैं, जिसमें उन्होंने सरकार का मजाक उड़ाया है. वहीं दूसरी ओर विपक्ष ने सरकार को घेरना शुरू कर दिया है.

पेट्रोल की कीमतों में हालिया बढ़ोतरी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, पीएमएल-एन के अध्यक्ष और नेशनल असेंबली में विपक्ष के नेता, शहबाज शरीफ ने कहा कि बिजली दरों में 14 प्रतिशत की वृद्धि के बाद, जनता पर पेट्रोल बम फोड़ा गया है.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

रिपोर्ट में कहा गया है कि पीटीआई सरकार पर हमला करते हुए, शहबाज शरीफ ने कहा कि प्रधानमंत्री इमरान खान को पद पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है और उन्होंने उनके इस्तीफे की मांग की है. दूसरी ओर पीपीपी के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो ने एक बयान में कहा कि पीटीआई सरकार पेट्रोल की कीमतों में बढ़ोतरी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए देश में महंगाई की सुनामी लेकर आई है.

Advertisement

उन्होंने कहा, सरकार वास्तव में अपनी अक्षमता के लिए लोगों पर आरोप लगा रही है. पीपीपी युग के दौरान, विश्व बाजार में पेट्रोलियम की बढ़ती कीमतों और उत्पादों का बोझ कभी भी जनता के कंधों पर नहीं डाला गया था.

(इनपुट आईएएनएस)

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:October 16, 2021 10:30 PM IST

Updated Date:October 16, 2021 10:30 PM IST

Topics