जोलिएटः इंडियाना के एक गर्भपात क्लिनिक से 2,000 से भी ज्यादा भ्रूणों के अवशेष मिले हैं. इन भ्रूणों को मेडिकल तरीके से संरक्षित करके रखा गया है. विल काउंटी के शेरिफ कार्यालय ने शुक्रवार देर शाम बताया कि डॉक्टर उल्रिच क्लोफर के परिवार के एक वकील ने गुरुवार को कोरोनर कार्यालय में संपर्क कर मकान में भ्रूणों के अवशेष होने की आशंका जतायी थी. गौरतलब है कि डॉक्टर की मौत पिछले ही सप्ताह हुई है और डॉक्टर ने अपने आवास में ही गर्भपात क्लीनिक बना रखा था.

ओसामा बिन लादेन का बेटा हमजा लादेन मारा गया, अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने की पुष्टि

शेरिफ कार्यालय ने बताया कि वहां से 2,246 भ्रूण मिले हैं जिन्हें मेडिकल तरीके से संरक्षित करके रखा गया था, लेकिन मकान के भीतर किसी भी तरह के ऑपरेशन आदि का कोई साक्ष्य नहीं मिला है. कोरोनर कार्यालय ने भ्रूणों को जब्त कर लिया है. मामले की जांच चल रही है. पुलिस को आशंका है कि इस तरह के काम अकेले एक डॉक्टर के दम पर नहीं हो सकता. इसमें और भी कई लोग शामिल हो सकते है.

इमरान खान ने माना कि भारत से पारंपरिक युद्ध में हार सकता है पाकिस्तान

पुलिस ने कहा कि अब इस बात की जांच चल रही है कि इसमें और कौन कौन लोग थे और यह कब से चल रहा है. पुलिस ने बताया कि अभी तक घर से ऑपरेशन के कोई साक्ष्य नहीं मिला है जिससे इस बात की भी आशंका जताई जा रही है कि साक्ष्य को मिटाने या छुपाने का भी प्रयास किया गया हो.