नई दिल्ली: ब्राजील के पूर्व दिग्गज फुटबाल खिलाड़ी रोनाल्डिन्हो कथित तौर पर दो महिलाओं से एक साथ विवाह करने जा रहे हैं. ब्रिटेन के समाचार पत्र ‘डेली मिरर’ ने ब्राजील की स्थानीय मीडिया के हवाले से बताया कि रोनाल्डिन्हो इस वर्ष अगस्त में अपनी मंगेतर प्रिस्किला कोएलो और बीट्रिज सूजा से शादी करेंगे. दोनों महिलाएं पिछले वर्ष दिसंबर से रियो डि जेनेरो में स्थित हवेली में रोनाल्डिन्हो के साथ रह रही हैं.

38 वर्षीय रोनाल्डिन्हो ने 2016 में बीट्रिज को डेट करना शुरू किया था जबकि प्रिस्किला को पहले से ही डेट कर रहे थे. दोनों महिलाओं को स्टार खिलाड़ी की ओर से 1,500 पाउंड का भत्ता भी मिलता है जिसे वह अपनी इच्छा के अनुसार खर्च कर सकती हैं. रोनाल्डिन्‍हो जहां कहीं जाते हैं, दोनों प्रेमिकाएं उनके साथ होती हैं. वे दोनों को एक जैसे ही उपहार भी देते हैं.

उन्होंने दोनों महिलाओं से पिछले वर्ष जनवरी में शादी करने के बारे में पूछा था और उनको सगाई की अंगूठी भी भेंट की थी. वह रियो स्थित सांता मोनिका कोंडोमिनियम में एक निजी समारोह में शादी करेंगे. हालांकि, उनकी बहन देइसी शादी के खिलाफ हैं और उन्‍होंने शादी समारोह में शामिल होने से इंकार कर दिया है. ब्राजील के गायक जॉर्ज वेर्सिलो को शादी में संगीत की जिम्‍मेदारी दी गई है. वे रोनाल्डिन्‍हो के पड़ोसी भी हैं.

रोनाल्डिन्‍हो अपने हमवतन खिलाड़ी रोमारियो की तरह राजनीति में करियर को लेकर इच्‍छुक हैैं. इसी साल मार्च में उन्‍होंने ब्राजीलियन रिपब्लिकन पार्टी की सदस्‍यता ग्रहण की थी.