एंकोरेज: अलास्का की पूर्व गवर्नर सारा पालिन के बिगड़ैल बड़े बेटे ट्रैक पालिन पर एक महिला के साथ दुर्व्यवहार करने और उसके सिर पर हमला करने का आरोप लगा है. अदालत में की गई शिकायत के मुताबिक, ट्रैक ने महिला से कहा कि वह उसके घर से नहीं जा सकती और जब अधिकारी उसे गिरफ्तार करने गए तब उसने अधिकारियों से भी जबरदस्ती की. कोर्ट ने बेल के लिए पांच सौ डॉलर की जमानत राशि व उसे एक ‘‘मॉनिटरिंग डिवाइस’’ पहनने की शर्त रखी जिससे उसकी हरकतों पर नजर रखी जा सके. Also Read - IPL 2020 RCB vs CSK: चेन्नई सुपरकिंग्स को मिली 8 विकेट से जीत के 5 कारणों में रुतुराज गायवाड़ रहे टॉप पर

Also Read - आरबीआई गवर्नर शक्तिकांत दास कोरोना वायरस से संक्रमित, बोले- लोगों से अलग रह कर काम जारी रखूंगा

रोनाल्डो मामले में पुलिस ने दोबारा जांच शुरू की, स्टार फुटबॉलर ने कहा फर्जी है रेप का आरोप Also Read - भतीजे ने चाची को बनाया गर्लफ्रेंड, लेकर भागा, परेशान चाचा बोले...

एक वर्ष पूर्व पिता पर भी किया था हमला

जेल में बंद ट्रैक पालिन (29) पर हमला करने, गिरफ्तारी का विरोध करने और नियम के विरूद्ध काम करने जैसे आरोप लगे हैं. करीब एक साल पहले उस पर अपने माता-पिता के घर पर अपने पिता पर हमला करने का आरोप लगा था. अलास्का स्टेट ट्रूपर जैसन समरविले द्वारा दायर हलफनामे के मुताबिक, उसकी एक महिला परिचित ने कहा कि शुक्रवार की रात को वसिला शहर में जब वह ट्रैक के घर से निकलने की कोशिश कर रही थी तब पालिन ने उसका रास्ता रोका.

video: इंडोनेशिया भूकंप: रेड क्रॉस को चर्च के मलबे में 34 छात्रों के शव मिले, 52 लापता

महिला ने अधिकारियों को बताया कि उसने ट्रैक से कहा कि अगर वह उसे जाने नहीं देगा तो वह पुलिस को फोन करेगी. तब ट्रैक ने उसका फोन छीन लिया. उसने बताया कि किसी तरह निकल कर वह अपनी कार की ओर जाने लगी. तब ट्रैक ने उसका पीछा किया और उसके सिर पर मारा. शिकायत के अनुसार, फोन को लेकर उनके बीच छीनाझपटी हुई और फिर महिला ने मदद के लिए चीखना शुरू किया. उसके हाथों में, गर्दन में और सिर के पीछे खरोंच तथा चोट के निशान मिले.

शांति की ओर बढ़े कदम: दक्षिण कोरिया ने सीमा से बारूदी सुरंगें हटाने की शुरूआत की

ट्रूपर पर भी किया हमला

शिकायत के बाद जब ट्रूपर ट्रैक को पकड़ने के लिए उसके घर गए तो उसने उनको भी रोकने की कोशिश की व उनसे हाथापाई की. जब उसे हथकड़ी लगा कर गाड़ी में बिठाया गया तब भी उसने अपने सिर से एक ट्रूपर के सर पर मारने की कोशिश की. बचाव में ट्रूपर झटके से पीछे हटा और संतुलन बिगड़ने से ट्रैक तथा ट्रूपर दोनों नीचे गिर गए. ट्रैक को शनिवार को अदालत में पेश किया गया. जज ने उसकी रिहाई के लिए पांच सौ डॉलर की जमानत राशि तय करते हुए उसे एक ‘मॉनिटरिंग डिवाइस’ पहनने की शर्त रखी ताकि उस पर नजर रखी जा सके. (इनपुट एजेंसी)