वाशिंगटन: अमेरिका के साउथ कैरोलिना प्रांत में एक सनसनीखेज वारदात में पुलिसकर्मियों को निशाना बनाकर की गई गोलीबारी में पांच अमेरिकी पुलिस अधिकरियों को गोली लग गई जिसमें से एक की मौत हो गई. राष्ट्रीय कानून प्रवर्तन मेमोरियल फंड के प्रारंभिक आंकड़ों के मुताबिक, इस ताजा मामले को छोड़ कर इस साल अब तक 107 अधिकारी मारे गए हैं. मामले की विस्तृत जांच जारी है.

जांचकर्ताओं ने लोगों से जांच के दौरान प्रबहवित एरिया से दूर रहने की सलाह दी है. सीएनएन ने फ्लोरेंस काउंटी में कोरोनर (मृत्यु समीक्षक) के हवाले से बताया कि बुधवार को घटना में गोली लगने से जख्मी हुए एक अधिकारी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. रिपोर्ट में बताया गया है कि यह अधिकारी इन पांच घायलों में शामिल था. घायलों में दो नगर पुलिस अधिकारी हैं जबकि तीन फ्लोरेंस काउन्टी शेरिफ के प्रतिनिधि हैं.

अमेरिकी प्रतिबंध की धमकी के बीच आज भारत आ रहे हैं दुनिया के दूसरे सबसे ताकतवर राष्ट्रपति

अन्य अधिकारियों की हालत के बारे में तत्काल कोई ब्योरा उपलब्ध नहीं है. फ्लोरेंस काउंटी आपातकालीन प्रबंधन कार्यालय ने बुधवार को ट्विटर पर शाम करीब पांच बजे फ्लोरेंस में गोलीबारी की घटना की जानकारी दी थी. एक घंटे के बाद बताया गया कि गोलीबारी बंद हो गई है और एक संदिग्ध को हिरासत में ले लिया गया है. साथ ही लोगों से घटना के क्षेत्र से दूर रहने को कहा जा रहा है. इस मामले की तहकीकात अभी जारी है.
(इनपुट एजेंसी)