हिजबुल मुजाहिदीन के प्रमुख सैयद सलाउद्दीन ने पाकिस्तान के शहर कराची में एक संवाददाता सम्मलेन को संबोधित करते हुए भारत के खिलाफ भड़काऊ बयान दिया है। सलाउद्दीन ने कहा कि कश्मीर को लेकर भारत और पाकिस्तान के बीच परमाणु युद्ध हो सकता है। बता दें कि हिजबुल मुजाहिदीन पाकिस्तान का आतंकी संगठन है जो हमेशा भारत में अशांति फैलाने कि कोशिश करता है। Also Read - भारत में कोरोना संक्रमण ने फिर पकड़ी रफ्तार, 24 घंटे में COVID-19 के 14,989 नए केस आए

Also Read - Sharjah से Lucknow आ रही IndiGo flight कराची में हुई लैंड, लेकिन यात्री की नहीं बच सकी जान

यह भी पढ़े: PAK पीएम नवाज के पुराने बोल, कहा कश्मीर भारत का आंतरिक मामला नहीं, राजनाथ देंगे करारा जवाब Also Read - व्हाइट हाउस से विदाई के बाद पहले भाषण में डोनाल्ड ट्रंप ने भारत पर क्यों साधा निशाना, कहा...

आतंकी ने कहा कि कश्मीर पर युद्ध के लिए भारत तैयार रहे। साथ ही कहा कि पाकिस्तान की यह ड्यूटी है वह नैतिक, सामाजिक, राजनीतिक और संवैधानिक तौर पर कश्मीरी लोगों की मदद करे। अगर पाकिस्तान ने समर्थन किया तो दोनों ताकतों के बीच न्यूक्लियर वार होने की बहुत संभावनाएं हैं।

सलाउद्दीन ने यह भी कहा की कश्मीर अब इस नतीजे पर पहुंच गया है कि वहां ‘हथियारबंद जिहाद’ के अलावा कोई रास्ता नहीं है। उसने यह तक कह दिया कि पाकिस्तान और दुनिया भले ही कश्मीर की मदद न करे लेकिन, वह लड़ेगा।

ज्ञात हो कि पिछले सप्ताह कि भारतीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह सार्क सम्मलेन में हिस्सा लेने पाकिस्तान कि राजधानी इस्लामाबाद गए थे। सलाउद्दीन की अगुवाई में राजनाथ के ख‍िलाफ प्रदर्शन किया गया था। मगर राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान गए और वहाँ जाकर कड़े शब्दों में आतंकवाद कि निंदा की।