जकार्ता: इंडोनेशिया के रियाउ प्रांत में बुधवार को 9 आतंकवादियों ने एक पुलिस मुख्यालय पर हमला कर दिया, जिसमें 5 आतंकवादी मारे गए, जबकि एक घायल हो गया. बीते सोमवार के बाद देश में किसी पुलिस मुख्यालय परिसर पर यह दूसरा हमला है. इंडोनेशिया के अधिकारियों ने कहा कि पुलिस मुख्यालय पर हमला करने वाले तीन आतंकियों को उन्होंने मार गिराया है. स्थानीय पुलिस प्रमुख ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि आतंकियों के इस हमले में एक अधिकारी की मौत हो गई, जबकि कई अन्य घायल हो गए.

इंडोनेशिया में तीन चर्चों पर आतंकी हमला, सीरियल ब्लास्ट में 14 लोगों की मौत, 49 से ज्यादा घायल

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, पेकनबारु स्थित मुख्यालय में आतंकवादी सुबह 9:00 बजे सफेद रंग की एक मिनीवैन से पहुंचे. उन लोगों ने पुलिसकर्मियों पर गोलियां चलाई और तलवार से उन्हें मारने की कोशिश की. रियाउ के एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि चार हमलावरों को पुलिस की गोलियां लगीं हैं, जबकि पांच वहां से भागने में सफल रहे. फरार आतंकवादियों को पकड़ने के लिए तलाश जारी है.

जकार्ता में पुलिस चौकी पर हमला, 4 मरे

4 दिन पहले तीन चर्च धमाकों में हुई थी 14 की मौत
बीते 13 मई को इंडोनेशिया के पूर्व में स्थित जावा प्रांत के सुरबाया में रविवार सुबह आतंकियों ने तीन चर्च पर बम से हमले किए. सीरियल विस्फोटो में 14 लोगों की मौत हो गई थी और 49 लोग घायल हुए थे. पुलिस के मुताबिक, तीनों विस्फोट स्थानीय समय के मुताबिक, साढ़े सात बजे से साढ़े आठ बजे के बीच हुए. रविवार को चर्च में सामूहिक प्रेयर के लिए इकट्ठा हुए थे.

(इनपुट: एजेंसी)