कार्पस क्रिस्टी (अमेरिका): टेक्सास एक बार फिर गोलियों की आवाज से गूंज उठा, मई 2018 के बाद यह दूसरी घटना है जिसने अमेरिका के टेक्सास प्रांत को झकझोर कर रख दिया, घटना शुक्रवार रात की है जब उपनगरीय कार्पस क्रिस्टी में गोलीबारी की दो अलग-अलग घटनाओं में पांच लोगों की मौत हो गई. Also Read - West Bengal: 5 killed in road accident

गोलीबारी की वजह स्पष्ट नहीं

रॉब्सटाउन सिटी के सचिव हरमन रोड्रिग्ज ने ट्विटर के माध्यम से यह  बताया कि शुक्रवार रात को रेटामा मेनोर नर्सिंग होम में हुई एक गोलीबारी की घटना में  तीन लोगों की मौत हो गयी, उन्होंने आगे बताया कि परिवार के सदस्यों के फोन करने पर पहुंची पुलिस ने नर्सिंग होम के एक पीड़ित के घर पर दो और लोगों को मृत पाया जिनके शव पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिए. इन हत्याओं का भी इस गोलीबारी से संबंध माना जा रहा है.

कैमरे हर जगह मेरा पीछा कर रहे हैं मेरी एक गलती के इन्तजार में: ट्रम्प

इसके अलावा सचिव हरमन रोड्रिग्ज ने बताया कि नर्सिंग होम में मृत पाए गए तीन लोगों में दो पुरूष व एक महिला शामिल हैं. सचिव ने यह भी बताया कि मरने वालों में हमलावर भी शामिल है हालांकि गोलीबारी की वजह स्पष्ट नही हो सकी है.

पीड़ितों की पहचान करने में जुटी पुलिस

पुलिस इन सारी घटनाओं को आपस में जोड़कर देख रही है. परंतु सबूतों व तथ्यों के अभाव में अधिकारी कुछ भी कहने से बच  रहे हैं हालांकि इस केस से जुड़े अधिकारियों को यह उम्मीद है कि वे केस से जुड़ी बाकी कड़ियों को जोड़ने में कामयाब रहेंगे, केस से जुड़े अधिकारियों ने बताया की अभी पीड़ितों की पहचान नहीं हो पाई है, पर जल्द ही पहचान व अन्य प्रक्रिया पूरी कर मृतकों का पार्थिव शरीर उनके परिवारों को सौंप दिया जाएगा.

हालांकि पुलिस गोलिबारी का कारण जानने में जुटी है,पुलिस व केस से जुड़े अधिकारी इस गुत्थी को जल्द सुलझाने का दावा कर रहे हैं पर बीते दिनों अमेरिका में बढ़ रही गोलीबारी की घटनाओं ने सरकार व अधिकारियों दोनो की चिंता बढ़ा दी है. (इनपुट एजेंसी)