यूटिका (अमेरिका): अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने न्यूयॉर्क के गवर्नर एंड्रयू कुओमो को साल 2020 के राष्ट्रपति चुनाव में उनके खिलाफ खड़े होने को लेकर चेतावनी दी और उन्हें आगाह करते हुए कहा कि ट्रंप के खिलाफ जो भी खड़ा होगा उसे उसके अंजाम भुगतने पड़ेंगे.

ट्रंप ने कल यह भी कहा था कि कुओमो ने उन्हें एक बार फोन किया था और वादा किया था कि वह उनके खिलाफ चुनाव नहीं लड़ेंगे. कुओमो के कार्यालय ने इस दावे को अभी खारिज नहीं किया है. रिपब्लिकन पार्टी की सदस्य क्लाउडिया टेनी के लिए चंदा एकत्रित करने के लिए आयोजित रैली में ट्रंप ने यह बयान दिया. वर्ष 2016 में राष्ट्रपति चुनाव में जीत हासिल करने के बाद ट्रंप का यह पहला यूटिका दौरा है. ट्रंप ने कहा कि कुओमो ने उन्हें फोन कर कहा था कि मैं कभी आपके खिलाफ राष्ट्रपति का चुनाव नहीं लडूंगा.

ईरान के सर्वोच्च नेता खामेनी ने कहा- अमेरिका के साथ बातचीत नहीं होगी और न ही युद्ध होगा

‘सेक्स एंड द सिटी’ की अदाकारा सिंथिया निक्सन के खिलाफ चुनाव (रि-इलेक्शन) लड़ रहे कुओमो
कुओमो ‘सेक्स एंड द सिटी’ की अदाकारा सिंथिया निक्सन के खिलाफ चुनाव (रि-इलेक्शन) लड़ रहे हैं. ट्रंप ने कहा कि लेकिन मुझे लगता है कि वह चुनाव लड़ना चाहते हैं. हां कृपया ऐसा करिए. उन्होंने ऐसा कहा था. शायद वह ऐसा चाहते हों. उन्होंने कहा कि एक बात जो हमें पता है कि जो भी ट्रंप के खिलाफ चुनाव लड़ेगा उसे इसके अंजाम भुगतने पड़ेंगे.  (इनपुट एजेंसी)