खुद को मकान मालकिन बताकर घर में रहने लगी 'चोर' महिला, पुलिस ने हेलीकॉप्टर से लगाया पता, फिर...

चोरी का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है.

Advertisement

कोरनाडो: अमेरिका में चोरी का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसमें दक्षिणी कैलिफोर्निया में अपने आप को एक मकान की मालकिन बताकर उसमें रह रही महिला असल में चोर निकली और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. अधिकारियों ने सैन डिएगो के कोरोनाडो शहर से बृहस्पतिवार रात को चोरी के संदेह में 43 वर्षीय महिला को गिरफ्तार किया है.

Advertising
Advertising

इस वारदात का खुलासा तब हुआ जब मकान के असली मालिक ने कोरोनाडो पुलिस को फोन किया और कहा कि उसके पड़ोसी ने उसके घर पर कुछ संदिग्ध गतिविधि देखी है. मकान का मालिक शहर से बाहर गया हुआ था लेकिन उनके पड़ोसी ने घर में लाइट जलते और बुझते हुए देखी जिससे उन्हें शक हुआ.

सूचना मिलने के बाद अधिकारी वहां पहुंचे और मकान मालिक के पड़ोस में रहने वाले रिश्तेदार ने उन्हें घर की एक अतिरिक्त चाबी दी. लेकिन चाबी लगी नहीं और उन्होंने पाया कि घर के एक पुराने ताले के टुकड़े पास ही में जमीन पर बिखरे पड़े हैं. पुलिस ने घर के आसपास देखा तो पाया कि पीछे का दरवाजा खुला हुआ है और अंदर आग जल रही है तथा संगीत बज रहा है. इसके बाद उन्होंने एक हेलीकॉप्टर बुलाया और घर की दूसरी मंजिल पर किसी को चलते हुए देखा.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

इसके बाद पुलिस ने घर के भीतर मौजूद महिला को आवाज मारी जो कुछ मिनटों बाद बाहर आयी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया. महिला ने दावा किया कि दो बच्चे भी घर के भीतर है लेकिन तलाशी में पुलिस को कुछ नहीं मिला. महिला ने पुलिस को बताया कि यह घर उसका है और उसने तालेवाले को बुलाकर घर का ताला भी बदलवा दिया था.

Advertisement

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:October 23, 2021 10:29 AM IST

Updated Date:October 23, 2021 10:29 AM IST

Topics