शारजाह: संयुक्त अरब अमीरात (UAE) के शहर शारजाह (Sharjah) में एक आवासीय बिल्डिंग में भयानक आग लग गई. बिल्डिंग से दर्जनों लोगों को रेस्क्यू कर निकाल लिया गया. 250 परिवारों को बिल्डिंग से निकाला गया. अब तक किसी की जान जाने की खबर नहीं है. कुछ लोगों ने सांस लेने में तकलीफ़ की शिकायत की, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 10वीं मंजिल से लगी आग की लपटें 47वीं मंज़िल तक पहुंच गईं. 47वीं मंजिल तक के फ्लैट चपेट में आ गए.  तेज़ हवा के कारण आग तेजी से फैली. इसका वीडियो और तस्वीरें दुनियाभर में वायरल हो रहा है. इस अपार्टमेंट में कोई भारतीय परिवार भी था या नहीं ये अभी ये पता नहीं लग पाया है. Also Read - Viral Video: झारखंड के ये भाई-बहन रातोंरात बने स्टार, डांस वीडियो वायरल, लाखों व्यूज, देखें...

खलीज टाइम्स की खबर के अनुसार शारजाह में अल-नहदा नाम का आवासीय परिसर है. ये ताज बंगलौर रेस्टोरेंट के पास है. मंगलवार को शाम करीब 9 बजे 10वें फ्लोर में आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. आग ने कई और फ्लोर को चपेट में ले लिया. गनीमत रही कि बिल्डिंग से सभी को सुरक्षित निकाल लिया गया. कुछ लोगों ने सांस लेने में परेशानी की शिकायत की, उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. Also Read - Viral Video: सोशल मीडिया पर जमकर शेयर हो रहा कानपुर मेडिकल कॉलेज की प्राचार्य का वीडियो, तब्लीगी जमातियों को कहा था टेरेरिस्ट!

शारजाह सिविल डिफेंस के डायरेक्टर जनरल कर्नल समी अल नकबी ने बताया कि आग कैसे लगी इसका पता लगाया जा रहा है. आग की लपटें 47वें फ्लोर तक पहुंच गईं. कई फ्लोर आग की चपेट में आ गए. बिल्डिंग के ठीक नीचे पार्किंग में खड़ी कारें भी आग की चपेट में आ गईं.