ऑस्ट्रेलिया के जंगल में लगी आज लगातार बढ़ती जा रही है. बीते कई दिनों से रेस्क्यू टीम इस आग को बुझाने में जुटी हुई है. ऐसे में आग के कारण अपना मकान और जीविका खो चुके लोगों को राहत पहुंचाने के लिए अमेरिका स्थित सोशल मीडिया स्टार कायलेन बार्ड अपनी न्यूड फोटोग्राफ बेच रही हैं. अपनी ये न्यूड तस्वीरें बेचकर 2 दिन में केलेन ने $700K (5 करोड़ रुपए) इकट्ठे कर लिए हैं.

ईरान ने 2015 परमाण समझौते से हटने का किया ऐलान, जर्मनी, फ्रांस और ब्रिटेन ने संधि में बने रहने की अपील की

बता दें कि 20 वर्षीय कायलेन ने बीते 4 जनवरी को ट्वीट कर लिखा था जो कोई भी ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में रहने वाले लोगों के लिए 10 डॉलर का फंड दान करेगा वह उसे अपनी न्यूड तस्वीरें देंगी. कायलेन ने ट्वीट कर लिखा था कि ‘जो कोई भी ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग से पीड़ित लोगों को 10 डॉलर दान करेगा उसे मेरी एक न्यूड फोटो मिलेगी. पैसे डोनेट करने के बाद आप मुझे इसकी पुष्टि कराएं.’

उनके इस ट्वीट पर लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं सामने आईं, और सिर्फ 2 दिनों में $700K (5 करोड़ रुपए) इकट्ठे हुए. इसके बारे में भी कायलेन ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘मेरे ट्वीट के रिस्पॉन्स में ऑस्ट्रलिया के लोगों के लिए $700K (5 करोड़ रुपए) इकट्ठे हो चुके हैं- क्या यह असल जिंदगी है?’ हालांकि आपको बता दें कि कायलेन के ऐसा करने के कारण  इंस्टाग्राम ने उनका अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया है. इसके बावजूद भी कायलेन ने दूसरी प्रोफाइल बनाई लेकिन कंपनी ने उसे भी बंद कर दिया.