Khalistan supporters, farm laws, US, Indian embassy, India, tractor rally: भारत में एक ओर जहां देश की राजधानी दिल्‍ली में केंद्र की सरकार के तीन कानूनों के खिलाफ ट्रैक्‍टर रैली के दौरान हिंसक विरोध किया, वहीं, अमेरिका में खालिस्‍तान के समर्थकों (Khalistan supporters) ने भारतीय दूतावास (Indian embassy) बाहर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान इन्‍हें पुलिस ने दूतावास के बाहर की रोक दिया.Also Read - भारत ने पहली स्‍वदेशी एंटी शिप मिसाइल का सफलतापूर्वक एयर लॉन्च किया, देखें टेस्‍ट का वीडियो

Also Read - एसएंडपी ने भारत का वृद्धि पूर्वानुमान घटाकर 7.3 फीसदी किया, महंगाई बनी चिंता की बड़ी वजह

बता दें कि प्रतिबंधित संगठन ‘सिख फॉर जस्टिस’ ने पहले ही 26 जनवरी को भारतीय मिशन को बाधित किए जाने के आह्वान था. भारतीय मिशन के बाहर प्रदर्शन की रिपोर्ट के बीच विदेश मंत्रालय ने बीते शुक्रवार को कहा कि भारत ने देशों से मिशन परिसर की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए उपयुक्त कदम उठाने को कहा है. Also Read - Viral video Of Gyanvapi में देखें वजूखाने की तरफ मुंह करके क्यों बैठे हैं नंदी?

सतर्कता के बावजूद भी अमेरिका में खालिस्तान समर्थकों ने भारत में कृषि कानूनों के विरोध में वाशिंगटन डीसी में भारतीय दूतावास के बाहर विरोध प्रदर्शन किया.