Video: महंगाई के सवाल पर इस कदर भड़के अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन-पत्रकार को कह दिया अपशब्द

प्रेस कांफ्रेंस में एक पत्रकार द्वारा महंगाई के सवाल पर इस कदर भड़के अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन-पत्रकार कि पत्रकार को कह दिया ऐसा अपशब्द, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है, देखें वीडियो...

Updated Date:January 25, 2022 8:37 AM IST

By Kajal Kumari

Advertisement

World News: अमेरिका में बढ़ती महंगाई पर जब एक पत्रकार ने सवाल पूछा तो उसके सवाल पूछने पर राष्ट्रपति जो बाइडेन इतने नाराज हो गए कि भरी प्रेस कॉन्फ्रेंस में  पत्रकार को अपशब्द तक कह दिया. दरअसल पत्रकार ने बाइडेन से पूछा कि देश में लगातार बढ़ रही महंगाई से मिड टर्म इलेक्शन में आपकी पार्टी का कितना नुकसान होगा. उसका इतना पूछना था कि इस प्रश्न का जवाब देने के बजाए जो  बाइडेन ने कहा कि इससे नुकसान नहीं फायदा होगा और इसके बाद उन्होंने पत्रकार को 'स्टूपिड सन ऑफ बिच' कह दिया.

Advertising
Advertising

जो बाइडेन के ऐसा कहने पर हर कोई उनका चेहरा देखता रह गया. हमेशा शांत सा दिखाई देने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति एक पत्रकार के सवाल पर इतना गुस्सा हो सकते हैं. जो बाइडेन अचानक भड़क गये. एक प्रेस कॉफ्रेंस के आखिर में एक पत्रकार को बाइडेन से बढ़ती महंगाई पर सवाल पूछने पर बाइडेन का पारा चढ़ गया, और उन्होंने पत्रकार को कुछ अपशब्द कह दिए. अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

देखें जो बाइडन का वीडियो

/p>

बता दें, पत्रकार ने राष्ट्रपति जो बाइडेन से सवाल पूछा था कि देश में लगातार बढ़ रही महंगाई से मिड टर्म इलेक्शन में आपकी पार्टी का कितना नुकसान होगा. इस पर बाइडेन भड़क गये और उन्होंने पत्रकार को अपशब्द कह दिए. एएनआइ न्यूज एजेंसी द्वारा जारी किए गए वीडियो में आप भी देख सकते हैं कि अमेरिका राष्ट्रपति आखिर किस कदर एक पत्रकार के  सवाल से इतने ज्यादा नाराज हुए हैं.

Also Read

More Hindi-news News

Advertisement

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:January 25, 2022 8:36 AM IST

Updated Date:January 25, 2022 8:37 AM IST