IND vs SA: मयंक-पुजारा के अर्धशतकों से चाय काल तक भारत 168/2

इस सेशन में भारत ने महज एक विकेट गंवाया, जो पुजारा के रूप में कगीसो रबाडा को मिला।
भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे पुणे टेस्‍ट के पहले दिन पहले सेशन की तर्ज पर दूसरा सेशन भी टीम इंडिया के नाम रहा. इस सेशन में मयंक अग्रवाल 86(171) ने अपना अर्धशत पूरा किया और वो अब शतक की और आगे बढ़ रहे हैं..

वहीं, दूसरे बल्‍लेबाज चेतेंश्‍वर पुजारा 58(112) अपना अर्धशतक पूरा करने के बाद चाय काल से ठीक पहले आउट हो गए..

दूसरा सेशन में भारत ने 28 ओवर बल्‍लेबाजी करने के बाद महज एक विकेट गंवाया. इस दौरान भारतीय टीम ने 91 रन जोड़े. भारत ने दूसरे सेशन में 77/1 से आगे खेलना शुरू किया. मयंक ने तेजी से अपनी पारी को आगे बढ़ते हुए 112 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया..

चेतेश्‍वर पुजारा ने भी उनका अच्‍छा साथ निभाया. पुजारा ने अपनी पारी में एक छक्‍का और नौ चौके लगाए. उन्‍होंने फैन्‍स का अच्‍छा मनोरंजन किया. साउथ अफ्रीका के गेंदबाज पूरे सेशन में विकेट निकालने के लिए जूझते नजर आए..

खासबात यह है कि कप्‍तान फाफ डु प्‍लेसिस ने इस सेशन में अपने प्रमुख गेंदबाज कगीसो रबाडा से ज्‍यादा ओवर नहीं कराए. चाय काल से पहले 49वें ओवर में रबाडा को गेंदबाजी अटैक पर लगाया गया. उन्‍होंने कप्‍तान को निराश नहीं किया. शतक बनाकर खेल रहे पुजारा गेंदबाज रबाडा के इस सेशन के दूसरे ही ओवर में विकेट के पीछे डु प्‍लेसिस को कैच दे बैठे..

READ SOURCE